गांधी प्रतिमा पर बैठने को लेकर सपा-कांग्रेसी में हुई झड़प, जिलाध्यक्ष ने की खुद जलाने की कोशिश
गांधी प्रतिमा पर बैठने को लेकर सपा-कांग्रेसी में हुई झड़प, जिलाध्यक्ष ने की खुद जलाने की कोशिश
Share:

मुरादाबाद: देश के राज्य उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कंपनी वाले स्थित गांधी प्रतिमा पर दो अक्टूबर के अवसर पर बैठने को लेकर समाजवादीपार्टी नेता तथा कांग्रेसियों के मध्य झड़प हो गई। इस विवाद के पश्चात् कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विनोद गुंबर ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर स्वयं को आग लगाने का प्रयास किया। 

वही जिससे अवसर पर उपस्थित पुलिसकर्मियों तथा अन्य व्यक्तियों में हंगामा मच गया। पुलिसकर्मियों ने किसी प्रकार कांग्रेस जिला अध्यक्ष विनोद गुंबर को आग लगाने से बचा लिया। तत्पश्चात, पुलिस विनोद गुंबर को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। यहां उन्हें प्राइवेट हॉस्पिटल भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के अध्यक्ष की आंखों में पेट्रोल के छींटें पहुंच गए हैं। सिविल लाइन थाना इंचार्ज नवल मारवा ने बताया कि विनोद को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है। वही अभी मामले कि शांत कर दिया गया है।

वही दूसरी तरफ राज्य के कानपुर शहर में आरामतलबी की लाइफ स्टाइल से होने वाले डायबिटीज, थायरॉयड, हाइपरटेंशन आदि रोगों में कोरोना संक्रमण अधिक घातक हो रहा है। कोरोना संक्रमित छह और रोगियों की मौत हो गई है। इनमें ज्यादातर लाइफ स्टाइल संबंधी पुराने रोगों से पहले से ग्रसित रहे हैं। कोरोना मौत का आंकड़ा 670 हो गया है। कुल संक्रमितों की संख्या 25264 है और इनमें 21398 रोगी अस्पतालों और होम आइसोलेशन में ठीक हो चुके हैं। एक्टिव केस 3196 हैं। गुरुवार शाम तक 168 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। 

राहुल के साथ पुलिस ने की बदसलूकी, संजय राउत बोले- ये लोकतंत्र का सामूहिक दुष्कर्म

20 हजार से अधिक अमेज़न कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित

अमेरिका में बढ़ रहा कोरोना वायरस का आतंक, सामने आए इतने मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -