'एक मुट्ठी चावल' के जरिए बंगाल फतह की तैयारी, जेपी नड्डा फूकेंगे बिगुल
'एक मुट्ठी चावल' के जरिए बंगाल फतह की तैयारी, जेपी नड्डा फूकेंगे बिगुल
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शनिवार को पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान जिले से पार्टी के ''एक मुट्ठी चावल संग्रह'' अभियान का आगाज़ करेंगे और इसके बाद वह एक किसान परिवार के घर दोपहर का भोजन भी करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने एक बयान में शुक्रवार को इस बारे में जानकारी दी। नड्डा एकदिवसीय दौरे पर शनिवार सुबह 11 बजे बर्धमान पहुंचेंगे।

इस दौरान नड्डा एक रोड शो करेंगे और पार्टी की कोर कमिटी की बैठक को संबोधित भी करेंगे। बलूनी ने बताया कि बर्धमान पहुंचने के बाद नड्डा सबसे पहले पूर्वी बर्धमान के कटवा के पास मशहूर श्री राधा गोबिंद मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे और उसके बाद जिले के ही जगदानंदपुर गांव में ''कृषक सुरक्षा'' ग्राम सभा को संबोधित कर पूरे राज्य में भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव से पहले आयोजित की जाने वाली 40,000 सभाओं का आगाज़ करेंगे।

बलूनी ने कहा कि, ''इसके बाद वे जगदानंदपुर गांव में घर-घर जाकर 'एक मुट्ठी चावल संग्रह' अभियान की शुरुआत करेंगे। वे दिन भर बर्धमान जिले में कृषकों के साथ ही बिताएंगे।'' भाजपा नेता ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस कार्यक्रम के तहत 2021 विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी राज्य के 73 लाख किसानों के घर-घर पहुंचेगी।       

बढ़ती बॉन्ड के साथ सोने की कीमत में आया बदलाव

आज सेंसेक्स के शेयर में आया उछाल

वोडाफोन आइडिया ने कोर्ट में DOT की बताई त्रुटियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -