जेपी नड्डा 26 अगस्त को वारंगल में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे

जेपी नड्डा 26 अगस्त को वारंगल में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे
Share:

हैदराबाद: भाजपा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय कुमार द्वारा शुरू की जाने वाली 'प्रजा संग्राम यात्रा' के तीसरे चरण की समाप्ति के अवसर पर 26 अगस्त को तेलंगाना के वारंगल में एक विशाल जनसभा आयोजित करने की योजना बना रही है।
भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोहर रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि शीर्ष नेताओं को जनसभा के लिए लोगों को लामबंद करने का काम सौंपा गया है।

भगवा पार्टी को उम्मीद है कि वह बड़ी जनसभा के लिए दो लाख लोगों को लामबंद करेगी, जिसे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे। 

2 अगस्त को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पदयात्रा के तीसरे चरण की शुरुआत करने के लिए यदाद्री में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे।

पार्टी का इरादा इस सम्मेलन में एक लाख प्रतिभागियों को पेश करने का है। यात्रा 2 अगस्त को यदाद्री के श्री लक्ष्मी नरसिंह स्वामी मंदिर से शुरू होगी और 26 अगस्त को हनमकोंडा के श्री भद्रकाली मंदिर में समाप्त होगी।
यह यात्रा 325 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और पांच जिलों: यदाद्री-भुवनगिरी, नलगोंडा, जनगांव, हामनकोंडा और वारंगल से होकर गुजरेगी। भाजपा सूत्रों के अनुसार, संजय लोगों के साथ बातचीत करेंगे और पांच जिलों के तीन संसदीय और एक दर्जन विधानसभा क्षेत्रों में बैठकें करेंगे। केंद्रीय मंत्री और भाजपा के केंद्रीय नेता विभिन्न स्थानों पर पदयात्रा में भाग लेंगे।

संजय 15 अलग-अलग स्थानों पर बोलने के लिए तैयार हैं। वह चकली इलाम्मा, कोंडा लक्ष्मण बापूजी, तेलंगाना के शहीद श्रीकांत चारी और सरदार पपैया गौड के किला शापुर जैसे महत्वपूर्ण स्थानों का दौरा करेंगे। 

14 अप्रैल को, संजय ने यात्रा के दूसरे चरण को समाप्त किया, जो गडवाल के आलमपुर में जोगुलांबा शक्ति पीतम मंदिर में शुरू हुआ था। अगस्त 2021 में, उन्होंने चारमीनार में श्री भाग्य लक्ष्मी मंदिर में यात्रा का पहला कदम शुरू किया। दो दौर के दौरान, उन्होंने हजारों लोगों के साथ दौरा किया और उनकी शिकायतें सुनीं।

भाजपा प्रतिनिधि ने कहा कि उन्होंने टीआरएस सरकार के ध्यान में लोगों के मुद्दों को लाया और समाधान खोजने के लिए सड़कों पर उतरे।

इससे पहले 13 मई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह  ने हैदराबाद के पास तुक्कुगुड़ा में दूसरे चरण की अंतिम बैठक को संबोधित किया था।

घर बेचने जा रहा था कर्ज में डूबा व्यक्ति, अचानक पलटी किस्मत और मिल गए 1 करोड़

प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात में डेयरी परियोजनाओं का किया उद्घाटन

जम्मू कश्मीर में बाढ़ से हाहाकार, सड़कों पर फंसे वाहन, वैष्णो देवी का नया रूट बंद

हाथरस पीड़िता के परिवार के एक सदस्य को 3 माह में नौकरी दे यूपी सरकार- हाई कोर्ट का आदेश

बरेली में बंदरों की दहशत, कई लोगों को काटकर किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -