बरेली में बंदरों की दहशत, कई लोगों को काटकर किया घायल
बरेली में बंदरों की दहशत, कई लोगों को काटकर किया घायल
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में बंदरों की दहशत लगातार बढ़ रही है। बंदर घरों में घुसकर भी लोगों पर हमला कर रहे हैं। बंदर के हमले में जख्मी एक लड़के ने बताया है कि वो अपने घर में सो रहा था। एक बंदर ने घर में घुसकर उसे कई दफा काट लिया। गांव में लगभग 8-10 बंदर काटने के मामले सामने आ चुके हैं। जिसके बाद आजकल लोग लाठी-डंडे लेकर घर से बाहर निकलते हैं।

इस संबंध में जानकारी देते हुए जिलाधिकारी शिवकांत द्विवेदी ने कहा कि खासकर मीरगंज इलाके में बंदरों का दहशत है। हमने वन्यजीव प्रमुख वार्डन से बंदरों को पकड़ने की इजाजत मांगी है। मैं निवासियों से सावधान रहने का अनुरोध करूंगा। घायलों का हमारे जिला अस्पतालों में उपचार हो सकता है। बता दें कि क्षेत्र में खूंखार बंदरों ने बुधवार को फिर चार लोगों पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। फिलहाल, उन सभी का अलग-अलग अस्पतालों में उपचार चल रहा है। बंदर एक हफ्ते में मीरगंज क्षेत्र में एक की जान ले चुके हैं, जबकि 68 लोगों को जख्मी कर चुके हैं। 

सतुईया और आसपास के गांवों में हर शख्स में बंदरों की दहशत है। बच्चे डंडे लेकर स्कूल जा रहे हैं। बंदरों के डर से लोग दुकान, दरवाजे पर डंडे लेकर बैठ रहे हैं। बंदर हमला कर जंगल में भाग जाते हैं। बंदर अब तक थानपुर के 12 लोगों को काटकर जख्मी कर चुके हैं। गांव खिरका, खरगपुर, औंध, मढ़ौली, नारा फरीदापुर, मुगलपुर, कस्बा फतेहगंज पश्चिमी में ग्रामीणों को काट कर गंभीर रूप से घायल कर चुके हैं। गांव मुगलपुर के बंदरों के हमले में घायल सूरज राजश्री अस्पताल में उपचार करा रहे हैं। 

जहरीली शराब मामले में 5 पुलिस अधिकारी निलंबित

दिल्ली के सीएम केजरीवाल 1 अगस्त को गुजरात के दौरे पर

राजस्थान में बारिश का कहर जारी, अब तक 6 लोगों की मौत..., आज भी भारी वर्षा का अलर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -