'एक विज्ञापन दे रही, दूसरी गुमराह कर रही, भाजपा ही जीतेगी चुनाव..', AAP-कांग्रेस पर नड्डा का वार
'एक विज्ञापन दे रही, दूसरी गुमराह कर रही, भाजपा ही जीतेगी चुनाव..', AAP-कांग्रेस पर नड्डा का वार
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश में 68 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मीडिया से बात करते हुए पार्टी की जीत का दावा किया है। जेपी नड्डा ने जोर देते हुए कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) चुनाव हार रही है और भाजपा हिमाचल के साथ-साथ गुजरात और दिल्ली के MCD चुनाव में भी जीत दर्ज करेगी। 

जब उनसे यह सवाल किया गया कि यह चुनाव उनके लिए कितना अहम है, तो उन्होंने कहा कि 'हर चुनाव मेरे लिए महत्वपूर्ण होता है और यह चुनाव भी उतना ही आवश्यक है। आज हिमाचल की जनता फैसला करने वाली है और अगले 5 वर्षों के लिए नींव रखने वाली है। मैं तो माहौल को देख रहा हूं, सभी लोग भाजपा को आशीर्वाद देना चाहते हैं, मोदी जी से सभी अटूट प्रेम करते हैं।' भाजपा चीफ ने आगे कहा कि जिस प्रकार से जयराम ठाकुर ने धरती पर सब कुछ उतारा है उसको लेकर लोगों में काफी प्यार है। 

रिपोर्ट के अनुसार, जेपी नड्डा ने कहा कि इस बार परंपरा बदलेगी और शासन वही रहेगा। उन्होंने कहा कि, 'कांग्रेस को लगता है कि कोई काम करे बगैर ही वो अपने आप सरकार में आ जाएंगे, मगर ऐसा होता नहीं है। हम लोग काम करने आए हैं, हिमाचल और देश की जनता की सेवा करने के लिए आए हैं। इसलिए हिमाचल की जनता ने हमारा काम देखा है, सराहा है और वे उसमें रुकावट नहीं चाहते।' नड्डा ने कांग्रेस और AAP को लेकर कहा कि, एक पार्टी जनता को गुमराह कर रही है, और दूसरी विज्ञापन के बल पर सत्ता में आने का सपना देख रही है। 

बड़ी मुश्किल में CM केजरीवाल और सत्येंद्र जैन, अगर 'पॉलीग्राफ' टेस्ट हुआ तो...

सोनिया गांधी के खिलाफ क्यों खड़ी हो गई 'कांग्रेस' ? सिंघवी बोले- हमारे विचार सरकार के समान

'मतदान का नया रिकॉर्ड बनाएं..', हिमाचल चुनाव में पीएम मोदी की वोटर्स से अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -