बर्धमान में नड्डा की हुंकार, कहा- बंगाल की जनता हमारे स्वागत को तैयार
बर्धमान में नड्डा की हुंकार, कहा- बंगाल की जनता हमारे स्वागत को तैयार
Share:

कोलकाता: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दूसरे दौरे के लिए पश्चिम बंगाल पहुंच चुके हैं। सबसे पहले नड्डा ने बर्धमान में राधा गोविंद मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद वह रैली को संबोधित कर रहे हैं। स्वामी विवेकानंद को नमन करने के बाद नड्डा ने कहा कि जनसैलाब देखकर साफ़ है कि ममता का जाना तय है। उन्होंने कहा कि भाजपा राज्य में सरकार बनाने जा रही है। आपकी खुशी यह विश्वास दिलाती है कि जनता हमारा स्वागत करने के लिए तैयार है।

जेपी नड्डा ने ममता पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता दीदी केंद्र की योजनाओं में अपना नाम लगाकर चला रही है। किन्तु नाम बदलने से आप क्या बदल लोगे, पीएम मोदी तो लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। नड्डा ने आगे कहा कि ममता ने वादा किया था कि वो मां, माटी और मानुष के लिए काम करेंगी। किन्तु उन्होंने तो सिर्फ तोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि यहां अंतिम संस्कार के लिए भी कटमनी देनी पड़ती है।

जेपी नड्डा ने कहा कि, आज उन्होंने कृषक सुरक्षा अभियान का आगाज़ किया है और किसानों से एक मुट्ठी चावल दान लिया है। आज से लेकर 24 तारीख तक 40 हजार ग्राम सभाओं में किसानों से अन्न लेंगे और मां दुर्गा की कसम खाएंगे कि किसानों की लड़ाई भाजपा के कार्यकर्ता लड़ेंगे। बता दें कि नड्डा किसानों को साधने के उद्देश्य से पार्टी के ''एक मुट्ठी चावल संग्रह'' अभियान की शुरुआत करने शनिवार को पश्चिम बंगाल दौरे पर पहुंचे हैं। 

मुकेश अंबानी को लगा बड़ा झटका, नहीं रहे दुनिया के सबसे 10वें अमीर शख्स

मात्र 1299 रुपये में हवाई सफर का मौका दे रही Vistara, आज रात तक ही है सेल

असम के जयचेंग जय दोहुतिया ने बागजान में लगी आग पर बनाएँगे फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -