मात्र 1299 रुपये में हवाई सफर का मौका दे रही Vistara, आज रात तक ही है सेल
मात्र 1299 रुपये में हवाई सफर का मौका दे रही Vistara, आज रात तक ही है सेल
Share:

नई दिल्ली: टाटा समूह और सिंगापुर एयरलाइंस की संयुक्त उपक्रम वाली विमान सेवा कंपनी विस्तारा एयरलाइन देश में अपने उड़ान के छह वर्ष पूरे होने पर ‘The Grand 6th Anniversary Sale’ के तहत बेहद सस्ते दाम पर टिकट बेच रही है। एयरलाइन ने ट्वीट के माध्यम से बताया है कि भारत में उसके छह साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर वह सेल लेकर आई है. 

घरेलू उड़ान पर इस सेल में हवाई टिकट की शुरुआत 1299 रुपये से हो रही है। सेल की आखिरी तारीख 9 जनवरी आधी रात तक है। एयरलाइन ने एक बयान में बताया है कि इस सेल का मकसद लोगों को उन स्थानों की यात्रा करने के लिए प्रेरित करना है जहां जाकर उन्हें शारीरिक या भावनात्मक रूप से घर जैसा एहसास होता है। बयान के अनुसार, यह बिक्री गत वर्ष की चुनौतीपूर्ण हालात को देखते हुए भी यह जब दुनिया भर में हर किसी ने उन जगहों, लोगों या चीजों से दूर रहने में खर्च किया है जो सबसे ज्यादा महत्व रखते हैं।

सेल के तहत बागडोगरा से डिब्रूगढ़ के लिए एक ओर का किराया मात्र 1496 रुपये रखा गया है। पटना से दिल्ली के लिए एक ओर का किराया 2246 और दिल्ली से लखनऊ 1846 रुपये है। इस टिकट पर 25 फरवरी 2021 से 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा की जा सकती (ब्लैकआउट डेट्स लागू) है। 

असम के जयचेंग जय दोहुतिया ने बागजान में लगी आग पर बनाएँगे फिल्म

पहले कोरोना ने किया दुनिया को हैरान, अब 24 घंटे में मौत की ख़बरों ने किया लोगों को परेशान

बढ़ती बॉन्ड के साथ सोने की कीमत में आया बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -