'चाहे चुनाव हार जाएं, लेकिन नेता के बच्चों को टिकट नहीं देंगे..', परिवारवाद पर बोले जेपी नड्डा
'चाहे चुनाव हार जाएं, लेकिन नेता के बच्चों को टिकट नहीं देंगे..', परिवारवाद पर बोले जेपी नड्डा
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने परिवारवाद को लेकर बेहद अहम बयान दिया है। नड्डा ने कहा है कि आगामी निकाय चुनाव से लेकर विधानसभा चुनाव तक में भी भाजपा पार्टी नेता पुत्रों को टिकट देने से परहेज करेगी। भोपाल में भाजपा प्रमुख ने बुधवार को मीडियकर्मियों से बात करते हुए परिवारवाद से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए यह बात कही। 

भाजपा प्रमुख ने आगे कहा कि, 'निकाय चुनाव में नेता पुत्रों को टिकट नहीं मिलेंगे, जो नेता पुत्र काम कर रहे हैं, उन्हें पार्टी के कार्य में लगाएंगे। हमने ये नीति बना ली है कि भले ही हार जाएं, मगर नेताओं के परिजनों को टिकट नहीं देंगे।' जेपी नड्डा ने उपचुनाव का उदाहरण देते हुए बताया कि, 'उपचुनाव के वक़्त मध्यप्रदेश के कई नेताओं ने कहा था कि नेताओं के बेटे को टिकट न देने से समस्या होगी। भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नेता पुत्र को टिकट नहीं मिला, तो समस्या आ सकती है। इस पर मैंने कह दिया कि समस्या होती है, तो होने दो, हार जाएंगे। अगर नेताओं के बेटे को टिकट दे देंगे तो कार्यकर्ता कहां जाएगा।' 

बता दें कि मध्यप्रदेश में पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान भी भाजपा के कई नेताओं ने अपने पुत्रों के लिए टिकट की दावेदारी पेश की थी, मगर अधिकतर को निराश होना पड़ा था। अब अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से एन पहले एक बार फिर से नेता पुत्रों के भविष्य को लेकर सवाल उठने लगे हैं।  

'उत्तर भारत के छात्र यहाँ फैला रहे कोरोना...', इस राज्य के स्वास्थ्य मंत्री का अपमानजनक बयान

क्या है नेशनल हेराल्ड केस ? जिसमे 'जमानत' पर बाहर हैं सोनिया और राहुल गांधी, हो सकती है जेल

'अपराधी कब मानता है कि उसने अपराध किया है..', सोनिया-राहुल को ED के नोटिस पर नड्डा का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -