'उत्तर भारत के छात्र यहाँ फैला रहे कोरोना...', इस राज्य के स्वास्थ्य मंत्री का अपमानजनक बयान
'उत्तर भारत के छात्र यहाँ फैला रहे कोरोना...', इस राज्य के स्वास्थ्य मंत्री का अपमानजनक बयान
Share:

चेन्नई: बीस दिनों के भीतर तमिलनाडु सरकार के दूसरे मंत्री ने उत्तर भारतीयों के खिलाफ विवादित बयान दिया है। बुधवार को सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम का बयान सामने आया। उन्होंने कहा है कि उत्तर भारतीय छात्र राज्य में कोरोना संक्रमण फैला रहे रहे हैं। मंत्री सुब्रमण्यम ने कहा कि केलमबक्कम VIT कॉलेज और सत्यसाई कॉलेज के छात्र हॉस्टल और क्लास में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कुछ उत्तर भारतीय राज्यों में, कोरोना के मामले अभी भी बढ़ रहे हैं।
 
बता दें हाल ही में तमिलनाडु के शिक्षा मंत्री ने भी एक आपत्तिजनक बयान दिया था। राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री पोनमुडी ने 13 मई को कहा था कि हिंदी बोलने वाले पानीपुरी बेचते हैं। पोनमुडी ने कहा था कि जो हिंदी बोल रहे हैं वे कोयंबटूर में पानीपुरी बेच रहे हैं। पोनमुडी ने यह बयान भारथिअर विश्वविद्यालय, कोयंबटूर में एक दीक्षांत समारोह को संबोधित करने के दौरान दिया था। उन्होंने कहा था कि हिंदी की तुलना में अंग्रेजी ज्यादा मूल्यवान है।

पोनमुडी ने कहा था कि तमिल छात्र किसी भी भाषा को सीखने के इच्छुक हैं और हिंदी को अनिवार्य नहीं बल्कि वैकल्पिक होना चाहिए। कोयंबटूर की यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स को संबोधित करते हुए, तमिलनाडु के उच्च शिक्षा मंत्री पोनमुडी ने राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 के लाभकारी पहलुओं को लागू करने का वादा किया था। 

क्या है नेशनल हेराल्ड केस ? जिसमे 'जमानत' पर बाहर हैं सोनिया और राहुल गांधी, हो सकती है जेल

कांग्रेस ने ईडी के सम्मन को 'बदले की राजनीति' करार दिया

देश के गद्दार का साथ क्यों दे रहे केजरीवाल ? स्मृति ईरानी ने AAP सुप्रीमो पर दागे 10 सवाल, क्या मिलेगा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -