'अपराधी कब मानता है कि उसने अपराध किया है..', सोनिया-राहुल को ED के नोटिस पर नड्डा का तंज
'अपराधी कब मानता है कि उसने अपराध किया है..', सोनिया-राहुल को ED के नोटिस पर नड्डा का तंज
Share:

नई दिल्ली: नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) का नोटिस मिलने पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तंज कसा है। भोपाल में एक कार्यक्रम में पहुंचे जेपी नड्डा ने कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा है कि कोई अपराधी यह नहीं मानता है कि उसने कोई अपराध किया है। 

मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस अब पार्टी ही नहीं रह गई है, बल्कि भाई और बहन की पार्टी बन गई है। उन्होंने कहा कि, 'राहुल गांधी तो कभी भारत की धरती पर बोलते नहीं है। वो न तो इंडियन रह गए हैं, न नेशनल और न ही कांग्रेस बचे हैं। यह  पार्टी अब केवल भाई-बहन की ही पार्टी बनकर रह गई है। भारत इनकी सुनता ही नहीं है तो लंदन जाकर बोलते हैं।' जेपी नड्डा ने कहा कि उनका चेहरा खराब है और वे आईना साफ कर रहे हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि जो लोग जमानत पर बाहर हैं, वे कोर्ट में जाकर बात करें।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कोई अपराधी कभी यह नहीं मानता कि वह अपराध में लिप्त था। जेपी नड्डा ने कहा कि सजा हो जाती है और लोग 20-20 वर्ष तक जेल हो जाती है, मगर वे यही कहते हैं कि हमें फंसा दिया गया है। ये लोग जमानत पर हैं। आप मुकदमा हटवा लीजिए, मगर ऐसा वो नहीं करते हैं। इसका कारण यह है कि कागज पक्के हैं और फंसे हुए हैं। भ्रष्टाचार का मामला है और अदालत उसको अच्छी तरह से देख रहा है। यदि आपके ऊपर चार्जशीट दाखिल होती है, तो फिर आप कोर्ट क्यों नहीं जाते। 

तेलंगाना पर भाजपा का फोकस, हैदराबाद में होगी कार्यकारिणी की बैठक.., मोदी-शाह रहेंगे मौजूद

कांग्रेस ने ईडी के सम्मन को 'बदले की राजनीति' करार दिया

देश के गद्दार का साथ क्यों दे रहे केजरीवाल ? स्मृति ईरानी ने AAP सुप्रीमो पर दागे 10 सवाल, क्या मिलेगा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -