ममता बनर्जी पर जेपी नड्डा का हमला, बोले- पहले दो चरणों में टीएमसी का सफाया हो चुका है और भाजपा...
ममता बनर्जी पर जेपी नड्डा का हमला, बोले- पहले दो चरणों में टीएमसी का सफाया हो चुका है और भाजपा...
Share:

भारत में तमिलनाडु, केरल, पश्चिम बंगाल, असम और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, जहां अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं। टीएमसी और ममता दीदी के खिलाफ मुख्य विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी लगातार दावे और विवादास्पद बयान दे रही है। हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि बंगाल का सीएम नंदीग्राम से 'निश्चित रूप से' हार रहा है।

उनका दावा है कि ममता के अपने लोगों ने उनसे कहा कि वह 'चुनाव लड़ने के लिए दूसरी सीट तलाश रही हैं'। नड्डा ने आगे कहा कि यह उनकी रणनीति है और वे इसके बारे में बेहतर जानते हैं, लेकिन हमारे पास जानकारी है कि वह खोज रहे हैं और उनके लोगों ने मुझसे ऐसा कहा है। हालांकि, मैं इसकी गारंटी नहीं ले सकता क्योंकि वे इसे जानते हैं। लेकिन वह नंदीग्राम खो रही है, यह निश्चित है। नंदीग्राम के घरेलू मैदान में ममता के साथ सीधा मुकाबला हुआ जो नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही हैं न कि अपने घरेलू मैदान भबनीपुर सीट से। भाजपा को पश्चिम बंगाल में सत्ता में आने का पूरा भरोसा है, वहीं भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राज्य की जनता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस-सरकार को 'ताला, भंडार और बैरल' हटाने के लिए उत्सुक है।

नड्डा ने यह भी कहा कि "पहले दो चरणों में टीएमसी का सफाया हो चुका है और बीजेपी आ रही है। नंदीग्राम में भाजपा स्पष्ट रूप से जीत रही है। बंगाल राज्य में 80 प्रतिशत से अधिक मतदान के साथ ही दूसरे चरण का मतदान समाप्त हो गया है। तीसरे चरण का मतदान छह अप्रैल को होगा।

ईवीएम में गड़बड़ी के बाद चुनाव आयोग ने लिया बड़ा फैसला, असम में इस सीट पर होगा पुनर्मतदान

चुनाव लड़ेंगी फेमिना मिस इंडिया रनर अप रहीं दीक्षा सिंह

जहां किया अमित शाह ने रोड शो, उसी इलाके में मिले 41 क्रूड बम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -