जहां किया अमित शाह ने रोड शो, उसी इलाके में मिले 41 क्रूड बम
जहां किया अमित शाह ने रोड शो, उसी इलाके में मिले 41 क्रूड बम
Share:

कोलकाता: देश में अभी चुनावों के कारण सियासी हलचल काफी बढ़ गई है वही इस बीच पश्चिम बंगाल में तीसरे फेज के मतदान से पहले पुलिस को 41 क्रूड बम प्राप्त हुए हैं। जी हां, दरअसल ये बम दक्षिण 24 परगना के बरुईपुर क्षेत्र में मिले हैं। पुलिस ने एक झाड़ी से ये बम जब्त किए हैं। फिलहाल केस को दायर कर जांच आरम्भ कर दी गई है। इस केस में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बरुईपुर वही क्षेत्र है, जहां शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह तथा मुख्यमंत्री ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने रोड शो किया था। 

पुलिस ने कहा कि शुक्रवार को उन्हें बरुईपुर में बम होने की सुचना प्राप्त हुई थी। इस खबर के आधार पर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया तथा 41 क्रूड बम जब्त किए। ये बम एक झाड़ी में छिपाकर रखे गए थे। पुलिस ने इस केस में मामला दायर कर लिया है। पुलिस के अनुसार, बरुईपुर भंगोर विधानसभा में आता है तथा ये विधानसभा संवेनशील मानी जाती है।

वही पश्चिम बंगाल में चुनाव के चलते अब तक कई बार बम प्राप्त हो चुके हैं। बंगाल में प्रथम फेज के मतदान से ही एक दिन पहले 26 मार्च को पुलिस ने 26 क्रूड बम जब्त किए थे। पुलिस ने ये बम कोलकाता के बेनीपुकुर की सीआईटी रोड पर स्थित एक बिल्डिंग के पीछे से जब्त किए थे। इसके अतिरिक्त 28 मार्च को भी पुलिस ने 56 जिंदा बम जब्त किए थे। ये बम नरेंद्रपुर क्षेत्र में एक घर से मिले थे। बंगाल की 294 सीटों के लिए 8 फेज में मतदान होना है। प्रथम फेज का मतदान 27 मार्च तथा दूसरे फेज का मतदान 1 अप्रैल को हो चुका है। अब 6 फेज का मतदान बाकी है। 

इराक हवाई हमले में इस्लामिक स्टेट के पांच आतंकवादी हुए ढेर

राजनीतिक विवादों के बीच मिठास घोल रहे है 'मोदी' और 'ममता', जानिए क्या है मामला

प्रधानमंत्री बनने पर क्या करेंगे राहुल गाँधी, बताया अपना प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -