इंदौर पहुंचे जेपी नड्डा, स्वागत को उमड़ी लोगों की भीड़, यात्रा मार्ग पर लगे 300 से ज्यादा मंच
इंदौर पहुंचे जेपी नड्डा, स्वागत को उमड़ी लोगों की भीड़, यात्रा मार्ग पर लगे 300 से ज्यादा मंच
Share:

इंदौर: BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार प्रातः 11:45 बजे इंदौर पहुंचे। उनका स्वागत करने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान, सांसद शंकर लालवानी, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ ही बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे। चार्टर प्लेन के लैंड करते ही डायरेक्ट वे रैली के लिए खुली जीप से निकले। उनके साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान भी थे। वही प्रातः से ही उनकी अगवानी के लिए हजारों के आँकड़े में बीजेपी कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी का झंडा लिए देवी अहिल्याबाई होलकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर जमा होने लगे थे।

वही नड्डा बीजेपी दफ्तर में बैठक लेंगे, इसलिए वहां भी साज-सज्जा की गई है। उनके वाहन के स्वागत के लिए यात्रा मार्ग पर 300 से अधिक मंच लगाए गए हैं। सुपर कारिडोर चौराहे पर ग्रामीण इलाके के बीजेपी कार्यकर्ता स्वागत करेंगे, जबकि बांगड़दा एवं लवकुश चौराहे पर जबरदस्त स्वागत की तैयारियां की गई हैं। शाम को नड्डा देवास से इंदौर आएंगे तथा बीजेपी के संगठन महामंत्री सुहास भगत के यहां जाएंगे तथा उनकी माताजी के देहांत पर शोक जताएंगे। वहां से बीजेपी दफ्तर जाएंगे तथा प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चा अध्यक्ष और प्रदेश कोर कमेटी की मीटिंग में सम्मिलित होंगे।

शाम 7 बजे वे हवाईअड्डे के लिए रवाना होंगे। दवा बाजार मधुमिलन चौराहा, राजकुमार ब्रिज, डीआरपी लाइन, मरीमाता चौराहा, रानी लक्ष्मीबाई चौराहा, एयरपोर्ट रोड तक बीजेपी MLA महेंद्र हार्डिया, आकाश विजयवर्गीय, मालिनी गौड़, पूर्व MLA सुदर्शन गुप्ता, मधु वर्मा, जीतू जिराती समेत अन्य नेताओं को स्वागत का जिम्मा दिया गया है।

कांग्रेस MLA ने किया राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार, कमलनाथ ने ठहराया अनुचित

कहाँ गया केंद्र द्वारा दिया गया मिड डे मील का पैसा ? फंसी झारखंड सरकार

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला, AAP ने भाजपा पर लगाए आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -