जेपी नड्डा ने पुलवामा आतंकी हमले की दूसरी बरसी पर सीआरपीएफ कर्मियों को दी श्रद्धांजलि

14 फरवरी को भीषण आतंकी हमले की 2 वीं बरसी है जिसमें 40 सीआरपीएफ जवानों ने शहादत पाई। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को हमले में जान गंवाने वाले बहादुर सैनिकों को श्रद्धांजलि दी।

जेपी नड्डा ने ट्विटर पर लिखा और लिखा- "मैं भारत माता के उन बहादुर बेटों का सम्मान करता हूं, जो जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हो गए। राष्ट्र हमेशा उनके अदम्य साहस और पराक्रम का ऋणी रहेगा।"

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने भी सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। शिवराज चौहान ने भी ट्वीट किया (हिंदी में): "मैं उन बहादुर बेटों के चरणों में विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं, जिन्होंने भारत माता की सेवा करते हुए पूजा की। देश में हर कोई युगों-युगों तक उनका ऋणी रहेगा।" येदियुरप्पा ने कहा, "मैं दो साल पहले पुलवामा में एक कायरतापूर्ण आतंकी हमले में शहीद हुए हमारे 40 सबसे बहादुर सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए राष्ट्र में शामिल हुआ। भारत इन बहादुर दिलों और उनके परिवारों के सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेगा।"

सीआरपीएफ के काफिले पर हमला 14 फरवरी, 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुआ। 22 वर्षीय एक आत्मघाती हमलावर आदिल अहमद डार ने विस्फोटक से भरे वाहन को बस में घुसा दिया। कुछ दिनों बाद भारत ने पाकिस्तान में JeM के बालाकोट आतंकी प्रशिक्षण शिविर पर हवाई हमला किया।

सलमान खान की राधे में इन दो सुपरस्टार्स का अहम किरदार, देंखे पूरी डिटेल्स

असम राइफल्स ने मिजोरम में की 1.3 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद

सीएम पिनराई विजयन का बड़ा बयान, कहा- "राज्य में लागू नहीं होगा नागरिकता संशोधन कानून..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -