सलमान खान की राधे में इन दो सुपरस्टार्स का अहम किरदार, देंखे पूरी डिटेल्स
सलमान खान की राधे में इन दो सुपरस्टार्स का अहम किरदार, देंखे पूरी डिटेल्स
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म राधे को लेकर बेहतरीन बज बना हुआ है। कहने को सलमान ने अभी तक मूवी का ट्रेलर रिलीज नहीं किया है, किन्तु मूवी से संबंधित ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सभी प्रशंसक बहुत एक्साइटेड हैं। अब राधे को लेकर एक और बड़ी एवं जबरदस्त जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सलमान की राधे में शाहरुख खान तथा अजय देवगन का सम्पर्क है।

दोनों अजय देवगन एवं शाहरुख खान, सलमान की राधे में महत्वपूर्ण किरादर निभाते दिखने वाले हैं। किरदार भी ऐसा कि उनके बिना ये मूवी शायद पूरी ही नहीं हो पाती। अब जानकारी ये है कि राधे में शाहरुख एवं अजय अभिनय तो नहीं करने जा रहे हैं, किन्तु कैमरे के पीछे उनकी बहुत मेहनत है। एक ओर निर्माताओं ने शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीस से हाथ मिलाया है। वहीं दूसरी ओर अजय की NY VFXWaala संग भी काम किया गया है।

सलमान खान चाहते हैं कि उनकी मूवी राधे में सबकुछ शानदार क्वालिटी का रहे। वे किसी भी प्रकार का समझौता नहीं चाहते हैं। ये देखते हुए उन्होंने मूवी के विभिन्न VFX का जिम्मा शाहरुख की रेड चिलीस को दिया है। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने भी सलमान के ऑफर को तुरंत कबूल किया तथा राधे के शानदार VFX का काम आरम्भ करवाया। अब ये भागेदारी बड़े पर्दे पर कितना निखरकर आई है, ये इस ईद स्पष्ट हो जाएगा। अजय देवगन की बात करें तो राधे के पोस्ट प्रोडक्शन के चलते उनकी कंपनी से बहुत सहायता ली गई। फिल्म में जितना भी जबरदस्त कलर वर्क देखने को मिलेगा, वो सारा अजय की NY VFXWaala द्वारा किया गया है।

सोनू सूद ने फैंस की ये इच्छा भी कर डाली पूरी, कहा- लो बंदर को भी पकड़ लिया...

जब ब्वॉयफ्रेंड के साथ स्कूल में बंद हो गई थी ट्विंकल खन्ना, हुआ था कुछ ऐसा...

जब पूरा देश कर रहा था अमिताभ की सलामती की कामना, तब रेखा ने कहा- मौत भी इससे अच्छी होती होगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -