सीएम पिनराई विजयन का बड़ा बयान, कहा-
सीएम पिनराई विजयन का बड़ा बयान, कहा- "राज्य में लागू नहीं होगा नागरिकता संशोधन कानून..."
Share:

केरल में होने वाले चुनाव से पहले CAA पर सियासी रार होती दिखाई दे रही है। एक तरफ जहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोविड वैक्सीनेशन पूरा होने के उपरांत देश में CAA लागू करने की बात कही है, वहीं केरल के सीएम ने जिससे साफ मना कर दिया है।

मुख्यमंत्री पिनराई विजयन का बोला है कि केरल में सीएए लागू नहीं होगा। राज्य गवर्नमेंट का मत स्पष्ट है। हम CAA लागू करने के पक्ष में नहीं है। विजयन का यह बयान अमित शाह के उस बयान के ठीक एक दिन के उपरांत आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि कोविड वैक्सीनेशन पूरा होने के बाद सीएए लागू किया जाएगा। जंहा इस बात का पता चला है कि, केरल में विधानसभा चुनाव से पहले लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट की कसरगोड में यात्रा निकाली जा रही थी। इस दौरान CPIM के राज्य सचिव विजयराघवन भी शमिल थे। इस यात्रा को हरी झंडी दिखाने पहुंचे मुख्यमंत्री विजयन ने यह घोषणा की कि राज्य में CAA लागू नहीं कर दिया गया है।

वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने CAA को लेकर बात करनी शुरू कर दी है। हमने पहले ही अपने मत स्पष्ट किया है। गृह मंत्री ने कोविड-19 वैक्सीनेशन के उपरांत CAA लागू करने की घोषणा की है। वहीं यह भी कहा जा रहा है केरल की गवर्नमेंट केंद्र के इस फैसले का समर्थन नहीं करती है। हम केरल में CAA लागू नहीं करेंगे। हम इस निर्णय के साथ ना खड़े हैं ना ही इसे राज्य में लागू करें। हम मजबूती से इस पक्ष के साथ खड़े हैं कि राज्य में सीएए लागू नहीं किया जाएगा।

असम विधानसभा चुनाव में यूपीपीएल कम से कम 12 सीटों पर लड़ेगा चुनाव: बीटीसी प्रमुख

सोनू सूद ने फैंस की ये इच्छा भी कर डाली पूरी, कहा- लो बंदर को भी पकड़ लिया...

जब ब्वॉयफ्रेंड के साथ स्कूल में बंद हो गई थी ट्विंकल खन्ना, हुआ था कुछ ऐसा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -