सिल्चर में गरजे नड्डा, कहा- भाजपा ने किया असम की संस्कृति को पहचान दिलाने का काम
सिल्चर में गरजे नड्डा, कहा- भाजपा ने किया असम की संस्कृति को पहचान दिलाने का काम
Share:

गुवाहाटी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को अपने दो दिवसीय असम दौरे पर आज सिलचर पहुंचे। यहां भाजपा अध्यक्ष ने सिलचर के पुलिस परेड ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने राज्य के विकास और हित के लिए किए जा रहे भाजपा सरकार के कामों के बारे में जानकारी दी।

भाजपा अध्यक्ष ने सिलचर की जनसभा में कहा कि भाजपा ने असम की संस्कृति, भाषा और पहचान को यथोचित मान्यता दिलाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सभी समुदायों के हितों पर विचार करते हुए असम के विकास के लिए शांतिपूर्ण तरीके से कार्य में लगी हुई है। नड्डा ने आगे कहा कि पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शांति समझौते पर हस्ताक्षर करके उग्रवादियों को मुख्याधारा में लाने का काम किया है। इससे 50 वर्ष पुराने बोडो मसले का हल निकला। नड्डा ने कहा कि भाजपा असम में 2021 के चुनाव में सत्ता में लौटेगी।

उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने पिछले पांच वर्षों में राज्य का बहुमुखी विकास किया है, इसलिए राज्य की आवाम इस सरकार की वापसी सुनिश्चित करेगी। बता दें कि सिलचर रैली के दौरान नड्डा असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल सहित राज्य के पार्टी नेतृत्व के साथ बैठक भी करेंगे।

स्पेन की राजधानी में स्कूलों के आगे से हटाई गई बर्फ

किसान आंदोलन पर बोली कांग्रेस- खट्टर-शाह और योगी पर दर्ज हो केस

नरेश टिकैत ने कहा- सरकार को अपने अड़ियल रवैये को छोड़ना चाहिए और किसानों के मुद्दों को...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -