भाजपा कार्यालय के अनावरण पर बोले जे पी नड्डा, केरल सीएम पर किया जुबानी वार

भाजपा कार्यालय के अनावरण पर बोले जे पी नड्डा, केरल सीएम पर किया जुबानी वार

भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा एक विशाल आयोजन में शामिल हुए है. उन्होने केरल के कासरगोड में नए बने भाजपा पार्टी जिला समिति भवन 'डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंदिर' का वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम लोकार्पण किया.इस समय उन्होंने प्रदेश सरकार पर सोना तस्करी केस में सवाल उठाए. उन्होंने बताया कि हर स्थान पर सोने का रंग पीला होता है, किन्तु केरल में गोल्ड का कलर लाल है,हमें इसे जानना होगा. उस आइटी अधिकारी और सीएम के निजी सचिव के बीच क्या ताल्लुक है? 2 दिन पहले मैंने देखा कि मुख्यमंत्री ने पीएम को खत लिखा और बताया कि टेस्ट में कोई कसर नहीं छोड़ी जानी चााहिए. हमारे यहां हिन्दी में ​मुहावरा है कि 'चोर की दाढ़ी में तिनका', कहीं न कहीं सीएम का दफ्तर भी इसमें सम्मिलित है. मैं केरल के लोगों को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि इंडियन गवर्नमेंट कोई कसर नहीं छोड़ेगी और सारे तथ्यों को सामने लेकर आएगी. 

क्या सिंधिया की तरह पायलट भी छोड़ देंगे कांग्रेस ? भाजपा सांसद ओम माथुर ने दिया जवाब

इससे पहले उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि पिनाराई विजयन की सरकार ने कोरोना काल को बढ़ा दिया है. उन्होंने असल आंकड़ों को दबाने का प्रयास किया , यहां तक कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) और चिकित्सक ने बताया कि हमें टेस्ट बढ़ाना चाहिए, किन्तु प्रदेश सरकार का रवैया हमेशा नकारात्मक रहा. 

राहुल ने केंद्र पर फिर किया हमला, कहा- पीएम मोदी के रहते चीन ने कैसे छीन ली भारत की जमीन ?

विदित हो कि इस दौरान नड्डा ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी का केरल के साथ भावनात्मक रिश्ते है. जब पुत्तिंगल मंदिर हादसा कोल्लम में हुआ, प्रधानमंत्री मोदी आठ-दस घंटे के अंदर वहां पहुंचे और वे अकेले नहीं बल्कि योग्य चिकित्सक की एक टीम के साथ गए थे. नड्डा ने ये भी बताया कि अबू धाबी में लोगों को संबोधित करने से पहले, पीएम नरेंद्र मोदी ने केरल प्रवासियों के साथ भेट की, उनसे चर्चा की, उनके साथ दोपहर का खाना खाया और उनकी परेशानी को विस्तार से जाना और उन्हें हल करने का प्रयास किया. दुबई जाने पर उन्होंने दुबारा ऐसा ही किया.

पीएम मोदी ने रेलवे के 100 फीसदी विद्युतीकरण को दी मंजूरी - रेल मंत्री पियूष गोयल

आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाया प्रेमी युगल, गाँव वालों ने रस्सी से बांधकर पीटा

अब हेमा मालिनी भी हुईं बीमार ? बेटी ईशा देओल ने बताया सच