अब हेमा मालिनी भी हुईं बीमार ? बेटी ईशा देओल ने बताया सच
अब हेमा मालिनी भी हुईं बीमार ? बेटी ईशा देओल ने बताया सच
Share:

मुंबई:  बॉलीवुड में जब से महानायक अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है, तभी से हर कोई उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहा है. किन्तु सोशल मीडिया के दौर में कई दफा फर्जी खबरों को भी तेजी से वायरल करवा दिया जाता है. इसी क्रम में ये खबर चल पड़ी थी कि अभिनेत्री हेमा मालिनी की तबीयत सही नहीं है.

सोशल मीडिया पर हर कोई हेमा मालिनी की सेहत को लेकर चिंतित नज़र आया. ऐसे में उनकी बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल ने इन सभी अटकलों को विराम लगाने का काम किया है . ईशा ने इस खबर एकदम फेक करार दिया है. ईशा ने ट्वीट करते हुए बताया है कि, "मेरी मां हेमा मालिनी बिल्कुल फिट और फाइन हैं. उनकी खराब तबीयत वाली खबर अफवाह है. ऐसी अफवाहों पर ध्यान ना दें. सभी को प्यार और चिंता के लिए शुक्रिया."

आपको बता दें कि यह पहली दफा नहीं है जब किसी की सेहत को लेकर इस तरह फेक न्यूज फैलाई गई हो. शनिवार को ही सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दावा किया था कि रणबीर कपूर, नीतू कपूर और करण जौहर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इस खबर के फैलते ही देशभर में हलचल मच गई थी. किन्तु फिर रिद्धिमा कपूर ने आगे आकर इस खबर को निराधार बताया था. रिद्धिमा ने लिखा था कि, ये ध्यान खींचने वाली बात है?? पहले जांचे और सत्य का पता लगाएं. हम स्वस्थ हैं और अच्छे हैं. अफवाह फैलाना बंद करें.

बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने का डर, ऐश्वर्या और जया बच्चन की रिपोर्ट आई सामने

रणबीर और नीतू कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर हुई वायरल, बेटी रिद्धिमा ने किया खुलासा

BIG B के बाद अनुपम खेर के परिवार पर कोरोना का अटैक, माँ सहित चार लोग संक्रमित

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -