'जेपी नड्डा ‘गो बैक’…' AISI के छात्रों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का काफिला रोककर की जमकर नारेबाजी
'जेपी नड्डा ‘गो बैक’…' AISI के छात्रों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का काफिला रोककर की जमकर नारेबाजी
Share:

पटना: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिहार दौरे पर हैं। मिल रही खबर के अनुसार, पटना पहुंचे जेपी नड्डा के काफिले को अशोक राज पथ पर उपस्थित पटना कॉलेज के विद्यार्थियों ने रोक लिया। AISA के विद्यार्थियों ने इस दौरान जमकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने जेपी नड्डा गो बैक के नारे लगाए। हंगामा तथा नारेबाजी कर रहे विद्यार्थियों को रोकने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

AISI के हंगामे एवं नारेबाजी के चलते छात्र संगठन ABVP की आमने-सामने आ गया। दोनों के बीच खूब हंगामा हुआ। दरअसल प्रदर्शनकारी छात्र पटना विश्वविद्यालय को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा देने की मांग कर रहे हैं। जेपी नड्डा के पटना दौरे के चलते इन विद्यार्थियों  का विरोध-प्रदर्शन और भी तेज हो गया। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय जेपी नड्डा का काफिला रोक दिया तथा गो बैक के नारे लगाए। इस के चलते वहां पर अफरातफरी का माहौल बन गया।

बता दें कि भाजपा के सभी सात मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में समिल्लित होने के लिए जेपी नड्डा आज पटना पहुंचे हैं। पटना हवाईअड्डे पर पहुंचते ही उनका भव्य स्वागत किया गया। मगर विद्यार्थियों ने उनके काफिले को रोक दिया। इस के चलते प्रदर्शनकारियों को शांत कराने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। छात्र संगठन AISA कॉलेज में जी प्लस-7 बिल्डिंग की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि कॉलेज में ऑडिटोरियम ना होने के कारण दीक्षांत कार्यक्रम के आयोजन में बहुत समस्या आती है। उन्होंने मांग की है कि यूनिवर्सिटी में ऑडिटोरियम बनाया जाए। साथ ही विद्यार्थियों ने नई शिक्षा नीति को वापस लेने की भी मांग की। AISA के विद्यार्थियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए जेपी नड्डा को काले झंडे दिखाए। पटना में भाजपा लगभग 12 वर्ष पश्चात् इतना भव्य समारोह आयोजित कर रही है। इसे भाजपा के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है। बता दें कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पटना की सड़कों पर विशाल रोड शो किया।

लुटेरी दुल्हन का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

राज्यपाल कोश्यारी के बयान पर अब आई CM शिंदे की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

संजय राउत ने मराठी फिल्म निर्माता स्वप्ना पाटकर को दी बलात्कार की धमकी ? गाली-गलौज का ऑडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -