संजय राउत ने मराठी फिल्म निर्माता स्वप्ना पाटकर को दी बलात्कार की धमकी ? गाली-गलौज का ऑडियो वायरल
संजय राउत ने मराठी फिल्म निर्माता स्वप्ना पाटकर को दी बलात्कार की धमकी ? गाली-गलौज का ऑडियो वायरल
Share:

मुंबई: शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत एक बार फिर से अपनी ‘अभद्र भाषा’ के कारण विवादों में घिर गए हैं। मराठी फिल्मों की प्रोड्यूसर डॉ स्वप्ना पाटकर के साथ बातचीत का उनका एक कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में जो पुरुष है, जिसके संजय राउत होने का दावा किया जा रहा है, उसकी तरफ से महिला को गंदी-गंदी गालियां दी जा रही है। ऑडियो में महिला से बात करते हुए उन्हें “स%$ली, मा@रच&^द और बहन&^%” जैसी गालियां दी गई हैं। 

 

इसके साथ ही ऑडियो में पुरुष यह भी कहता है कि, 'इस कॉल को रिकॉर्ड कर, पुलिस को भेज या जो मन हो वो कर। बस तू देखती जा। प्रॉपर्टी या तो मेरे नाम कर या फिर सुजीत के नाम।' उल्लेखनीय है कि डॉ स्वप्ना पाटकर वही महिला हैं, जिन्होंने वर्ष 2021 में संजय राउत पर गाली-गलौच करने का और उन्हें बीते 8 वर्षों से मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। हालांकि, Newstracklive यह पुष्टि नहीं करता है कि ऑडियो में जो आवाज सुनाई दे रही है, वो स्वप्ना पाटकर और संजय राउत की है या नहीं। बता दें कि TimesNow द्वारा इस ऑडियो को शेयर किया गया है, साथ ही चैनल ने यह भी बताया है कि 70 सेकेंड के इस ऑडियो में 27 बार गाली दी गई हैं।

वहीं, इस ऑडियो को लेकर स्वप्ना पाटकर ने एक यूट्यूब चैनल को दिए गए साक्षात्कार में दावा किया है कि ये उनके और संजय राउत के बीच फ़ोन पर हुई बातचीत का ही ऑडियो है। उन्होंने SSR वॉरियर नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें बीते 18 महीनों में कई बार धमकियाँ मिली हैं और इन्हीं धमकियों के कारण उन्होंने शिकायत भी दर्ज कराई है। उन्होंने संजय राउत से संबंधित ‘पात्रा चॉल जमीन घोटाले’ मामले की जाँच में लगे संबंधित अधिकारियों को इन धमकियों और ऑडियो क्लिप के बारे में जानकरी दी है। उन्होंने मुंबई पुलिस आयुक्त को भी पत्र लिखा है और प्रवर्तन निदेशालय (ED) को भी इन धमकियों के बारे में बताया है।

 

स्वप्ना ने बताया है कि संजय की पत्नी वर्षा और उनके नाम अलीबाग में संपत्ति थी, जिसे ED ने अपनी जाँच में कुर्क कर लिया। संपत्ति के डाक्यूमेंट्स भी संजय राउत के खास सुजीत पाटकर के घर छापेमारी के दौरान मिले। मगर ED ने जब मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ शुरू की तो उन्हें (स्वप्ना को) दुष्कर्म और हत्या की धमकियाँ आने लगीं और उन पर दबाव डाला जाने लगा कि वह संजय राउत का नाम वापस लें।

माफिया अतीक अहमद के बेटे अली ने कोर्ट में किया सरेंडर, लगे हैं गंभीर आरोप

दक्षिण अफ्रीका की सत्तारूढ़ पार्टी ने मुद्दों के बीच नीतिगत बैठक शुरू की

T20 मैच के दौरान इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुआ बम ब्लास्ट, दहल गई टीमें और दर्शक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -