जम्मू पुलिस ने ओवर-ग्राउंड वर्कर को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला
जम्मू पुलिस ने ओवर-ग्राउंड वर्कर को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला
Share:

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मंगलवार को कुपवाड़ा जिले के टाकिया बदरकोट में एक ओवर-ग्राउंड वर्कर (ओजीडब्ल्यू) को नशीली दवाओं के आतंकवाद में शामिल होने के संदेह में पकड़ा और सीमा पार से बंदूकों और नशीले पदार्थों की एक खेप बरामद की। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी का नाम आदिल हुसैन बताया जा रहा है। एक समाचार रिपोर्ट के अनुसार, हुसैन के पास दो एके-47 बंदूकें दो एके मैगजीन और 208 एके गोलियां शामिल हैं।

फ़राज़ अहमद शाह, जो कथित तौर पर आतंकवादियों के लिए हथियारों का प्रमुख स्रोत था, उसके पास उसके Padna Prara घर से चार पिस्तौल, पाँच मैगज़ीन और ब्राउन शुगर जैसे पदार्थ का एक पैकेट मिला था। पुलिस ने अहमद के लिए तलाशी वारंट जारी किया है। कुपवाड़ा पुलिस ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा,- "इस सूचना के आधार पर एक संयुक्त अभियान में कि एक कट्टर ओजीडब्ल्यू और नार्को-आतंकवादी आदिल हुसैन को सीमा पार से बंदूकों और नशीले पदार्थों की आपूर्ति मिली है।"

पुलिस के अनुसार, हुसैन ने कथित तौर पर दावा किया कि पडना प्रारा निवासी फ़राज़ अहमद शाह, पूछताछ के दौरान आतंकवादियों को आग्नेयास्त्रों का प्रमुख आपूर्तिकर्ता है। "फ़राज़ अहमद शाह के घर की भी तलाशी ली गई, और एक बरामदगी की गई। दूसरी ओर फ़राज़ पहले ही अपने घर से भाग गया था।"

जन्मदिन पर 2 सेकंड के लिए फैंस के बीच आए शाहरुख खान! वायरल हुआ वीडियो

यूपी में लॉन्च हुआ पारदर्शी LPG सिलेंडर, बाहर से दिखेगा कितनी बची है गैस

जानिए कौन हैं नोबल पुरस्कार विजेता और भारत रत्न अमर्त्य कुमार सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -