HC से सलमान खान को मिली राहत लेकिन अब बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचा पत्रकार
HC से सलमान खान को मिली राहत लेकिन अब बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचा पत्रकार
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। जी दरअसल साल 2019 में एक पत्रकार के साथ कथित दुर्व्यवहार के मामले (आपराधिक धमकी का मामला) में निचली अदालत द्वारा जारी किए गए समन पर लगाई रोक को हाईकोर्ट ने 13 जून तक के लिए आगे बढ़ा दिया है। जी हाँ और इसी के चलते अब सलमान खान को 13 जून तक कोर्ट में पेश नहीं होना पड़ेगा। वहीं दूसरी तरफ शिकायतकर्ता अशोक पांडे ने निचली अदालत के इस फैसले के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, जिससे अभिनेता की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही हैं।

जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत कथित पत्रकार और शिकायतकर्ता अशोक पांडे ने निचली अदालत के इस फैसले के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में एक हलफनामा दायर किया है, जिसमें सलमान खान को समन पर रोक बढ़ाकर राहत देने के अदालत के फैसले का विरोध किया गया है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने हलफनामे में अशोक पांडे ने कथित तौर पर कहा है कि, 'अंधेरी मजिस्ट्रेट अदालत ने कानून की उचित प्रक्रिया का पालन किया था, सबूत और मामले की गंभीरता को देखते हुए सलमान और उनके बॉडीगार्ड को समन जारी किया गया था।'

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि इससे पहले इस याचिका के विरोध में सलमान खान ने बीते महीने कोर्ट में एक याचिका दायर की थी। जी हाँ और हाईकोर्ट ने 5 अप्रैल को सलमान की याचिका पर समन पर 5 मई तक रोक लगा दी थी। वहीं इसके बाद सलमान के बॉडीगार्ड ने भी समन के खिलाफ एक याचिका दायर की थी, जिसपर कोर्ट ने समन पर अब 13 जून तक रोक को बढ़ा दिया है।

क्या है मामला ?- जी दरअसल यह पूरा मामला उस वक्त चर्चा में आया, जब साल 2019 में सलमान खान मुंबई की सड़कों पर साइकिल चला रहे थे और उसी वक्त पत्रकार अशोक पांडे उनकी तस्वीरें खींच वीडियो बना रहे थे। जी हाँ और उस दौरान सलमान ने कथित पत्रकार को बिना अनुमति के वीडियो और तस्वीरें लेने पर दुर्व्यवहार कर मारपीट की थी। इस मामले में सलमान का कहना है कि घटना के वक्त सलमान ने उनसे कुछ नहीं कहा था।

PM के सामने गीत गा रहे बच्चे के वीडियो से छेड़छाड़ कर बुरे फंसे कुणाल कामरा

फिल्म 'नायिका देवी' में क्रूर मोहम्मद गोरी बनेगा ये अभिनेता

क्या कार्तिक आर्यन को डेट कर रहीं हैं कृति सेनन?, खुद एक्ट्रेस ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -