पत्रकार अक्षय सिंह की अंत्येष्टि,राहुल,केजरी समेत कई नेताओं ने की परिजन से मुलाकात
पत्रकार अक्षय सिंह की अंत्येष्टि,राहुल,केजरी समेत कई नेताओं ने की परिजन से मुलाकात
Share:

नई दिल्ली : व्यावसायिक परीक्षा मंडल घोटाले को लेकर गवाह से चर्चा करने पहुंचे टीवी पत्रकार अक्षय सिंह की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई। राष्ट्रीय हिंदी समाचार चैनल आज तक के विशेष संवाददाता अक्षय की मौत से इस मामले में कई सवाल खड़े हो गए। अक्षय के शव को मध्यप्रदेश से दिल्ली ले जाया गया जहां उन्हें अंतिम विदाई दी गई। इस दौरान उनके परिजन ग़मजदा थे और उनकी माता का हाल बेहाल हो रहा था। अक्षय का अंतिम संस्कार निगम बोध घाट पर किया गया। अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बड़े पैमाने पर नेता एकत्रित हुए। इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद थे। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मृतक अक्षय के परिजन को ढांढस बंधाया और उनसे चर्चा की। इस दौरान दिल्ली कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आदि उनके निवास पर मिलने पहुंचे। इस दौरान नेताओं ने परिजन को सांत्वना दी।

मामले को लेकर कांग्रेस और आप नेताओं ने मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा है कि व्यापमं. घोटाले के मामले में लगातार मौतों का सिलसिला जारी है। मामले में जिस तरह से पत्रकार की मौत हुई है वह काफी चिंताजनक है। इसकी जांच की जाना चाहिए।

उन्होंने मामले की सीबीआई जांच की मांग की। उल्लेखनीय है कि व्यापमं. घोटाले में जबलपुर मेडिकल काॅलेजे के डीन की भी होटल में संदिग्ध मौत हो गई थी। जिसके बाद मामला और गंभीर हो गया। इस मामले में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह  ने मामले में एसआईटी से जांच करवाने के आदेश दिए हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -