बिग बॉस मलयालम 2: आर्य ने लगाया राजिथ के ऊपर यह आरोप
बिग बॉस मलयालम 2: आर्य ने लगाया राजिथ के ऊपर यह आरोप
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस मलयालम 2 के 8 वें सप्ताह की शुरुआत नामांकन प्रक्रिया के साथ हुई है| इसके साथ ही घर वालो को उनके साथी कैदियों के विरुद्ध गंभीर आलोचना करते देखा गया है। इसके अलावा नामांकन दौर में, आर्य ने आरोप लगाया कि राजिथ घर में वास्तविक नहीं है। वहीं अपने बयान को आगे बढ़ाते हुए, आर्य ने बताया कि कैसे राजिथ ने अपनी चोट की परवाह किए बिना घर की सफाई पर ध्यान देने की कोशिश कर रहे है|  इसके साथ ही आर्य के साथ, ज्यादातर अन्य प्रतियोगियों ने भी रजित को नामांकित किया है।

वहीं जब सोराज ने बाद के कारावास पर तर्क के लिए राजिथ का सामना किया, तो फरकू ने आरोप लगाया कि राजिथ यह कहकर सहानुभूति हासिल करने की कोशिश कर रहा है कि उसे घर में छोड़ दिया गया है। दूसरी ओर, राजिथ ने यह कहते हुए जज़ला को नामांकित किया कि बाद वाले इस शो में अधिक योगदान नहीं दे रहे हैं।इसके साथ ही दिलचस्प बात यह है कि आर्य ने यह कहते हुए भी जाजला को नामांकित किया कि शारीरिक कार्य करने में उत्तरार्द्ध कमजोर है। वहीं पशनम शाजी ने आरोप लगाया कि जाजला पिछले सप्ताह के लक्जरी बजट कार्य की सच्ची भावना को बिगाड़ने वाला है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की नामांकन के बाद, बिग बॉस ने 6 प्रतियोगियों के नाम की घोषणा की, जिन्हें सबसे अधिक वोट मिले। वहीं राजीव कुमार , जाजला, फुकरे, आर्य, वीना और सोरज ऐसे प्रतियोगी हैं जो मौजूदा सप्ताह में उन्मूलन का सामना कर सकते है। बिग बॉस मलयालम ने हाल ही में 50 दिन पूरे किए और एपिसोड आश्चर्य से भरा हुआ है। इसके साथ ही मेडिकल उपचार के लिए घर छोड़ने वाले प्रतियोगियों, सुजो मैथ्यू , अलसांद्रा और रघु ने शो में फिर से प्रवेश किया है। दिलचस्प बात यह है कि, भाई-बहन अभिराम और अमृता सुरेश ने भी वाइल्ड कार्ड प्रवेशकों के रूप में खेल में प्रवेश लिया है। अनहि आपको बता दें की आखिरी बेदखली एपिसोड में, अभिनेत्री मंजू पाथ्रोज़ घर से बाहर हो गई।

बिग बॉस मलयालम 2: घर में हुई बहनो की वाइल्डकार्ड एंट्री, शो में आया नया ट्वीस्ट

सैंडलवुड में स्क्रीन स्पेस के लिए हुई हाथापाई, 29 दिनों में हुई 40 फिल्मे रिलीज

श्रीनिवासन कर रहे है इस फिल्म में काम, नजर आएगा अनोखा अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -