जिंदगी के सबसे बड़े रहस्य से इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने उठाया पर्दा

Aug 23 2018 12:20 PM
जिंदगी के सबसे बड़े रहस्य से इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने उठाया पर्दा

हॉलीवुड कलाकार जोसी तोटा ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है जिससे कि हर कोइ चौंक गया है. बता दें कि जोसी तोटा ने खुद के ट्रांसजेंडर होने का खुलासा किया है. जानकारी की लिओए बता दें कि जोसी (17) 'ग्ली', 'स्पाइड-मैन : होमकमिंग' और 'चैंपियंस' जैसे शो और कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है. 

इस शहर में निक से शादी रचा विदेशी गर्ल बन जाएंगी देसी गर्ल प्रियंका

जोसी तोटा द्वारा लिखे एक खुले पत्र की मुताबिक, तोटा ने अपनी लैंगिक पहचान का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि इस खातिर उन्होंने अपने करियर में काफी उत्पीड़न झेला है और अब वह सच्चाई बताने के लिए सहज महसूस कर रही हैं. उन्होंने लिखा, जब मैं शो 'ग्ली' कर रही थी, मैं पीछे खड़े होकर ली मिशेल को देखती थी और वह काफी वह शानदार थीं. उन्हें व अन्य लड़कियों को कपड़े पहनते हुए देखना और भी मजेदार था. लेकिन यह भी मुश्किल था, क्योंकि मैं खुद वैसा बनना चाहती थी. 

लड़कियों का दिल तोड़ इस एक्टर ने पेड़ से कर ली शादी, जानिए क्या थी वजह ?

जोसी तोटा ने अपने संघर्ष भारी जीवन को याद करते हुए लिखा कि मेरी पहचान महिला, या विशेष तौर पर ट्रांसजेंडर महिला की है और मेरा नाम जोसी तोटा है. बता दें कि इतना बड़ा सच बोलने के बाद तोटा के साथी कलाकार मिंडी कालिंग ने ट्विटर पर उनकी काफी प्रशंसा की. प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा, "मैं तुमसे प्यार करता हूं, जोसी. मैं बहुत खुश हूं कि तुम सच बोल सकीं और अपनी पहचान के साथ जीने में सक्षम हो सकीं.

हॉलीवुड अपडेट्स

 

शूटिंग शुरू होने से पहले ही खतरे में पड़ी 'बॉन्ड 25'

शादी के बंधन में बंधी 'हैरी पॉटर' की यह अभिनेत्री

?