लड़कियों का दिल तोड़ इस एक्टर ने पेड़ से कर ली शादी, जानिए क्या थी वजह ?

Aug 22 2018 06:56 PM
लड़कियों का दिल तोड़ इस एक्टर ने पेड़ से कर ली शादी, जानिए क्या थी वजह ?

रिचर्ड टोरेस इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से छाए हुए हैं. बता दें कि पेरू के अभिनेता रिचर्ड टोरेस ने डोमिनिकन रिपब्लिक की राजधानी सैंटो डोमिंगो में पेड़ों की अंधाधुंध कटाई के खिलाफ विरोध जाहिर करते हुए एक पेड़ से 'शादी' कर ली. यह अनोखी शादी सियूडैड कलोनियल में हुई जहां टोरेस ने पेड़ पर अंगूठी रखी और एक शख्स जो जज की भूमिका में था, उसे बताया कि उन्हें इस पेड़ से की गई शादी मंजूर है. 

वाइट ड्रेस में इंस्टाग्राम पर कायली ने ढाया कहर

अभिनेता ने बताया कि हम 17वीं शादी करने के लिए सैंटो डोमिंगो आए हैं और हम तब तक नहीं रुकेंगे, जब तक हम इस तरह के 100 और समारोह करके एक नया गिनीज रिकॉर्ड नहीं बना लेते. इससे पहले वो कोलंबो, अर्जेंटीना, मैक्‍स‍िको, च‍िले, क्‍यूबा सह‍ित कई देशों में पेड़ों से शादी कर चुके हैं. कोलंबस पार्क में हुई अनोखी शादी में रिचर्ड टोरेस ने दर्जनों लोगों का ध्यान आकर्षित किया. 

MTV Video Music Awards में इस कदर नजर आए सितारे

बता दें कि टोरेस के साथ इस दौरान डोमिनिकन कलाकार भी थे, जो शादी में बेस्ट मैन और ब्राइड्समेड की भूमिका में नजर आए. टोरेस का प्रकृति के प्रत‍ि ये प्रेम अब हर तरफ चर्चा का व‍िषय बना हुआ है. हर कोई उनके इस कदम की जमकर सराहना कर रहा है, वहीं सोशल मीड‍िया पर उनकी खूब तारीफ भी हो रही है. रिचर्ड टोरेस शादी करके यह संदेश देना चाहते हैं कि इंसानों के लिए पेड़ कितने ज़रूरी हैं. फिलहाल उनके इस कदम की लोग तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि रिचर्ड टोरेस पेड़ों के साथ शादी करके वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं. 

हॉलीवुड अपडेट्स

MTV VMAs 2018 : विजेताओं की लिस्ट के बारे में यहां जाने

इस मशहूर स्टार की फिल्म ने की शर्मनाक कमाई

?