रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय देख जॉन्टी रोड्स ने दिया ऐसा रिएक्शन
रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय देख जॉन्टी रोड्स ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

जोया अख्तर के निर्देशन में बनीं फिल्म गली बॉय वर्ष 2019 में सिनेम घरो में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की थी और दर्शकों को खूब पसंद आई थी. अब गली बॉय ने अपना एक और प्रशंसक बढ़ा लिया है. जी हां, ये प्रशंसक हैं साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और महान फील्डर जॉन्टी रोड्स. जॉन्टी पिछले साल जब भारत आए थे तो वे सिद्धांत चतुर्वेदी से मिले थे.

सिद्धांत चतुर्वेदी ने फिल्म गली बॉय में एमसी शेर का किरदार निभाया था. सिद्धांत से ही जॉन्टी ने गली बॉय के बारे में सुना था. उन्हें फिल्म का म्यूजिक बहुत पसंद आया था. हाल ही में पूर्व क्रिकेटर जॉन्टी एक बार फिर से जब भारत आए तो उन्होंने रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय भी देख ली. फिल्म पर खिलाड़ी का रिएक्शन भी आ गया है. फिल्म के बारे में बात करते हुए जॉन्टी ने कहा- जबसे मैं सिद्धांत चतुर्वेदी से मिला हूं तबसे मैं गली बॉय के साउंड ट्रैक्स सुन रहा हूं. आखिरकार मैंने पूरी फिल्म भी देख ही ली. सबटाइटल्स के लिए शुक्रिया. मैं हंसा, रोया, और मूवी देखते वक्त मेरे रौंगटे भी खड़े हो गए.' इसी के साथ उन्होंने फिल्म की स्टारकास्ट को टैग भी किया. सिद्धांत चतुर्वेदी ने जॉन्टी की पोस्ट का जवाब देते हुए कहा- ''ओ हां, मुझे खुशी है सर की आपको फिल्म पसंद आई.''

जानकारी के लिए बता दें कि जॉन्टी रोड्स भारत आए हुए हैं. दरअसल 2020 IPL में वे किंग्स इलेवन पंजाब के फील्डिंग कोच नियुक्त किए गए हैं. फिल्म गली बॉय की बात करें तो रणवीर सिंह की ये फिल्म धारावी में रहने वाले एक लड़के के रैपर बनने के स्ट्रगल, फेम, और जिंदगी की कहानी है.

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर कर रही है अक्षय कुमार की इस फिल्म से डेब्यू, निभाएंगी यह किरदार

tanhaji box office : 2020 की सबसे बड़ी फिल्म बनी अजय देवगन की तानाजी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

Good Newwz Box Office : अक्षय कुमार की फिल्म ने किये 200 करोड़ पार, जानिये क्या रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -