मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर कर रही है अक्षय कुमार की इस फिल्म से डेब्यू, निभाएंगी यह किरदार
मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर कर रही है अक्षय कुमार की इस फिल्म से डेब्यू, निभाएंगी यह किरदार
Share:

मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर अब बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार अक्षय कूमार के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। मानुषी अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज में नजर आ सकती है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। वही मानुषी अभी हाल ही में लगातार कई हिट फिल्में दे चुके अक्षय कुमार के साथ अपने करियर की शुरुआत करने को लेकर बहुत खुश हैं। इसके अलावा मानुषी ने अपनी फिल्म और अक्षय कुमार के साथ एक्टिंग करने पर बातचीत की है।

अभिनेत्री मानुषी ने फिल्म को लेकर कहा कि ये उनके लिए सम्मान की बात है कि वो अक्षय कुमार की फिल्म का हिस्सा हैं और वो उनसे बहुत कुछ सीख रही हैं, वही जो इंडस्ट्री में बेस्ट हैं। इसके साथ ही मानुषी यह भी मानती हैं कि उन्हें अपनी पहली फिल्म में खुद को साबित करने के लिए काफी मेहनत करनी हो सकती है और वो इसकी तैयारी भी कर रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार की फिल्म में संयोजीता का किरदार निभा रही हैं, जो अक्षय कुमार की लव इंस्ट्रेस्ट हैं। 

फॉर्मर मिस वर्ल्ड का डेब्यू यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म से हो रहा है। यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस को लेकर मानुषी का कहना है कि प्रोडक्शन हाउस ने इतनी बड़ी फिल्म में मुझे कास्ट करके मुझ पर भरोसा जताया है। इसके साथ ही मानुषी ने कहा कि उन्हें कैंडी स्टोर में जाने वाले एक बच्चे के जैसा महसूस हो रहा है और हर रोज फिल्म मेकिंग में बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है। ईसा बताया जा रहा है कि मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड बनने के बाद से अपनी फोटो और सामाजिक कार्यों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

tanhaji box office : 2020 की सबसे बड़ी फिल्म बनी अजय देवगन की तानाजी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

Good Newwz Box Office : अक्षय कुमार की फिल्म ने किये 200 करोड़ पार, जानिये क्या रहा कलेक्शन

आम लोगो के साथ बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स भी है शिरडी साईं के भक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -