जोनास ब्रदर्स ने अपने शानदार म्यूजिक से BBMAs अवार्ड नाईट का किया समापन
जोनास ब्रदर्स ने अपने शानदार म्यूजिक से BBMAs अवार्ड नाईट का किया समापन
Share:

जोनास ब्रदर्स 2021 बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स को समाप्त करने के लिए एक बार फिर साथ आए। मेजबान निक जोनास अपने नए एकल, "लीव बिफोर यू लव मी" के अविस्मरणीय प्रदर्शन के लिए मार्शमेलो के साथ भाइयों जो और केविन जोनास के साथ शामिल हुए। रविवार को लॉस एंजिल्स में माइक्रोसॉफ्ट थिएटर में मंच पर, जोनास ब्रदर्स और मार्शमेलो ने एक रॉकिन प्रदर्शन दिया, जिसमें प्रशंसकों की पूरी भीड़ उनके पैरों पर थी। जोनास ब्रदर्स ने तब "सकर," "ओनली ह्यूमन," "व्हाट ए मैन गॉट्टा डू" और बहुत कुछ जैसे क्लासिक हिट्स को "इसे एक पायदान ऊपर" कर दिया। प्रदर्शन ने निक, जो और केविन की 2019 में अपने उग्र मेडली प्रदर्शन के बाद से बीबीएमए मंच पर आधिकारिक वापसी को चिह्नित किया। 

जोनास ब्रदर्स के लिए और अधिक नया संगीत और एक दौरा आगे है, जिन्होंने इस गर्मी में विशेष अतिथि केल्सिया के साथ अपने "रिमेम्बर दिस" दौरे की घोषणा की। ," केल्सी ने अपने प्रदर्शन का परिचय देते हुए मंच पर कहा- "मैं इन भाइयों को मंच पर देखने के लिए उत्साहित हूं। "मेरे लिए एक तरह का पूर्वावलोकन क्योंकि मैं उनके साथ दौरे पर शामिल होऊंगा!" "इसका मतलब यह हो सकता है कि नया जोनास ब्रदर्स संगीत होगा। 

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा- "हम इस डेढ़ साल में एक साथ काम कर रहे हैं, जहां हम अलग रहे हैं, और हमेशा थोड़े से पीसते रहते हैं, नए गाने और नई प्रेरणा खोजने की कोशिश करते हैं। मुझे लगता है कि दौरे को ध्यान में रखते हुए, यह समझ में आता है, लेकिन फिर से, मैं बहुत अधिक नहीं देना चाहता। बस अपनी आंखें और कान खुले रखें।" टूर टाइटल ट्रैक, "रिमेम्बर दिस," भी इस गर्मी में एनबीसी यूनिवर्सल के टोक्यो ओलंपिक प्रचार अभियान का हिस्सा बनने के लिए तैयार है।

कसाई नौशाद ने की अपने भाई-भाभी की निर्मम हत्या, एक साल के भतीजे के भी हाथ-पाँव काटे

कोरोना से जान गंवाने वालों के परिजनों को मिले 4-4 लाख मुआवज़ा- सुप्रीम कोर्ट

कर्नाटक में कोरोना ने तोड़ा मौतों का रिकॉर्ड, एक ही दिन में गई 626 मरीजों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -