कसाई नौशाद ने की अपने भाई-भाभी की निर्मम हत्या, एक साल के भतीजे के भी हाथ-पाँव काटे
कसाई नौशाद ने की अपने भाई-भाभी की निर्मम हत्या, एक साल के भतीजे के भी हाथ-पाँव काटे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक कसाई ने अपने भाई और उसकी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी है. शख्स ने संपत्ति विवाद के कारण यह भयानक कदम उठाया. इतना ही नहीं उस शख्स ने अपने भाई के एक साल के बेटे के भी हाथ और पैर काट डाले.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जमील की आयु 42 साल है और उसकी पत्नी रूबी 38 वर्ष की थी. दोनों को घटना के बाद जब भदोही के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं, बच्चे की हालत गंभीर है. वह जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहा है. भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि काजियाना के निवासी नौशाद ने घटना को अंजाम दिया है. नौशाद पेशे से कसाई है और रविवार की शाम उसने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि परिवार में संपत्ति को लेकर झगड़ा चल रहा था. रविवार को नौशाद ने मटन काटने वाले धारदार हथियार से अपने भाई और उसकी पत्नी दोनों पर वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया.

नौशाद के सिर पर खून सवार था. भाई और उसकी पत्नी का क़त्ल करने से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने अपने एक वर्षीय भतीजे का भी एक हाथ और एक पैर काट दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद नौशाद अपनी मां के साथ फरार बताया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और फरार आरोपी को पकड़ने की कोशिश जारी है

कोरोना से जान गंवाने वालों के परिजनों को मिले 4-4 लाख मुआवज़ा- सुप्रीम कोर्ट

पुलिस के सामने फूट-फूटकर रोया सुशील कुमार, जेल में पछतावा करते गुजरी रात

कर्जदारों को राहत देने की मांग वाली जनहित याचिका पर आज 'सुप्रीम' सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -