हॉकी का जादू चला जोहोर कप में, भारतीय टीम ने की शानदार शुरूआत
हॉकी का जादू चला जोहोर कप में, भारतीय टीम ने की शानदार शुरूआत
Share:

मलेशिया में चल रहे सुल्तान ऑफ जोहोर कप में जूनियर पुरूष हॉकी टीम ने भारत की ओर से शानदार प्रदर्शन किया है, भारत ने मेजबान मलेशिया को 2—1 से हराया है। भारत ने अपने पहले ही मैच में जीत दर्ज करके ये बता दिया है कि वे इस कप में किसी भी टीम को आगे नहीं जाने देंगे। इसके अलावा भारत की ओर से मैच में हरमनजीत सिंह ने मात्र 12वें मिनट में और शैलानंद लाकड़ा ने 46वें मिनट में शानदार गोल करके भारत को जीत दिलाई इसके जबाव में मलेशिया की टीम ने मात्र एक गोल ही किया। 

रिंग को अलविदा कहेगा ये रेसलर

 

जोहोर कप में भारत ने अपना आगाज कर दिया है, इस मैच मेें दोनों ही टीमों की ओर से कड़ा संघर्ष देखने को मिला दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने मैच को अपने अनुसार बांधे रखा, लेकिन दोनों ही टीमें ज्यादा देर त​क गेंद को अपनी तरफ नहीें रख सके। इस मैच में मलेशिया की टीम ने खूब पसीना बहाया लेकिन गोल करने में असफल ही रहा। 

Sacred Games 2 के दीवानों का इंतज़ार हुआ खत्म, जानिए कब होगी रिलीज़


मेजबान टीम पर अजेय बढ़त लेने पर भारत के खिलाड़ियों में एक अलग ही जोश जाग गया है, जूनियर ​हॉकी टीम ने पहले मैच में जीत दर्ज करके विजयी रथ की शुरूआत कर दी है। हालांकि मैच के दौरान सबसे पहले हावी होने का फायदा भारत को मिला और दो मिनट के बाद भारतीय खिलाड़ी हरमनजीत ने गोल करके टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई, वहीं मैच के आखिरी पलों में दोनों टीमों ने बहुत कोशिश की गोल करने की लेकिन असफल रही। वहीं भारत का दूसरा मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा।


 खबरें और भी 

'समर यूथ ओलिंपिक गेम्स' के लिए गूगल ने बनाया इतना शानदार डूडल

शूटर मनु करेंगी ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व

इटली की महिला ने बनाया समुद्र में विश्व रिकार्ड
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -