रिंग को अलविदा कहेगा ये रेसलर
रिंग को अलविदा कहेगा ये रेसलर
Share:

विश्वभर में व्यापक स्तर पर देखे जाने वाले रेसलर शो डब्ल्यूडबल्यूई के दर्शकों के लिए एक दुखद सूचना है, दरअसल रेसलर शो डब्ल्यूडबल्यूई के प्रसिद्ध रेसलर जॉन सीना अब डब्ल्यूडबल्यूई से सन्यास लेने वाले है। हाल में आई जानकारी के अनुसार आगामी समय में रेसलर जॉन सीना डब्ल्यूडबल्यूई को अलविदा कह देंगे। वहीं रेसलर जॉन सीना द्वारा लिए गए ​निर्णय से उनके चाहने वालों को गहरा सदमा लगा है। उनके फैंस इसे रिटायरमेंट भी समझ रहे हैं।  

कर्नाटक निकाय चुनाव: कड़ी टक्कर के बाद कांग्रेस ने दर्ज की जीत, देवेगौड़ा ने कहा 'हम सफल हुए'


 
जॉन सीना ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि  हमेशा के लिए कुछ नहीं होता सभी को कल की परवाह किए बगैर अपने आने वाले समय के बारे में सोचना चाहिए। यहां हम आपको बता दें कि डब्ल्यूडबल्यूई में कई वर्ल्ड चैंपियन रहे जॉन सीना को युवा बेहद पंसद करते हैं और बहुत से युवाओं में उनका इतना क्रेज है कि वे उनकी तस्वीर वाले कपड़े तक पहनते हैं। पूरे विश्व भर में डब्ल्यूडबल्यूई के इस स्टार रेसलर ने एक अलग ही नाम हासिल किया है। 

कल से शुरू हो रहा WWE का धमाकेदार मुक़ाबला, "हैल इन अ सेल"

गौरतलब है कि जॉन सीना अब फिल्मों में भी अपना करियर बना रहे हैं और इसके लिए वे डब्ल्यूडबल्यूई को छोड़कर जा रहे हैं। यहां हम आपको बता दें कि जॉन सीना ने आखिरी बार रिंग में ट्रिपल एच को हराया था और ये फाइट रॉयल रम्बल में हुई थी। 16 बार जॉन सीना डब्ल्यूडबल्यूई रह चुके हैं। अब देखना होगा कि आगामी मैचों में क्या जॉन सीना रिंग में दिखाई देंगे या फिर हमेशा के लिए रिंग छोड़कर चले जायेंगे। 


खबरें और भी   

हेल इन सेल मैच में घायल हार्डी ने की संन्यास की घोषणा

9 बार के टैग टीम चैंपियन मैट हार्डी ने की रिटायरमेंट की घोषणा

कल से शुरू हो रहा WWE का धमाकेदार मुक़ाबला, "हैल इन अ सेल"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -