'समर यूथ ओलिंपिक गेम्स' के लिए गूगल ने बनाया इतना शानदार डूडल
'समर यूथ ओलिंपिक गेम्स' के लिए गूगल ने बनाया इतना शानदार डूडल
Share:

गूगल हर बड़े मौके पर डूडल बदलकर उस खास दिन को सेलिब्रेट करता है और इसी क्रम में आज गूगल डूडल में 'समर यूथ ओलिंपिक गेम्स' की झलक देखने को मिल रही है. 'समर यूथ ओलिंपिक गेम्स' की शुरुआत 6 अक्टूबर से हो रही है. इस ओलम्पिक के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं और इसलिए गूगल ने आज अपने होमपेज पर इन खेलों को जगह दी है. गूगल ने अपने डूडल में एक ग्राफ़िक्स के जरिए 'समर यूथ ओलिंपिक गेम्स' में होने वाले कई खेलो की झलक दिखाई है.

समर यूथ ओलिंपिक गेम्स अर्जेंटीना के ब्यूनस आयरलैंड में आयोजित किए जा रहे हैं जो 6 अक्टूबर से शुरू होकर 18 अक्टूबर तक चलने वाले हैं. इस ओलम्पिक गेम्स की खास बात ये है कि इसमें 14 से 18 वर्ष तक की आयु के लोग ही हिस्सा लेते हैं. इस बार समर युथ ओलम्पिक गेम्स में करीब 200 से भी ज्यादा देश हिस्सा ले रहे हैं. इस बार गूगल ने अपने O में कलाकारी की है और इसमें अलग-अलग खेलो के चित्र दिखाए हैं.

खास बात तो ये है कि पहली बार समर यूथ ओलंपिक गेम्स एशिया से बाहर आयोजित हो रहा है. समर यूथ ओलिंपिक गेम्स का आयोजन हर चार साल में एक बार होता है. सबसे पहले 2010 में सिंगापुर इसके बाद 2014 में चीन के नानजियांग में इसका आयोजन हुआ था. इस बार अर्जेंटीना के ब्यूनस आयरलैंड में ग्रीन पार्क, ओलंपिक पार्क, अर्बन पार्क और टेक्नो पार्क में विभिन्न गेम्स का आयोजन होगा.

खबरें और भी....

आसमान में उड़ने वाले हवाई जहाज की कीमत सुनकर मुँह से निकलेगा बाप रे....

Video : जब प्लेन से गिर रही थी हज़ारों मछलियां

पत्नी को दोस्तों के सामने कर दिया नग्न और अपनी ही बहन से बनाए शारीरिक संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -