सुशांत सुसाइड केस : पर्दा गिरते ही अंधेरे में तब्दील हो जाती है चकाचौंध वाली जिंदगी !
सुशांत सुसाइड केस : पर्दा गिरते ही अंधेरे में तब्दील हो जाती है चकाचौंध वाली जिंदगी !
Share:

बीते कुछ माह में हिंदी सिनेमा के कई कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है। कई दिग्गज कलाकार इस साल दुनिया को अलविदा कह गए है। इन सबमें चौंकाने वाला जो नाम है वह है सुशांत सिंह राजपूत का। ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड के इस उभरते हुए सितारे ने जान बूझकर इस दुनिया को अलविदा कहा है। उन्होंने बीते माह मुंबई में अपने घर में फांसी के फंदे को गले लगा लिया था। एक मशहूर और हंसमुख अभिनेता द्वारा इस तरह का कदम उठाना देश की जनता को अब तक रास नहीं आ रहा है। देश के लोग दो हिस्सों में बंट चुके है, एक धड़ा इसमें ऐसा है जो सुशांत के सुसाइड को सुसाइड ही मान रहा है, जबकि इसमें एक धड़ा ऐसा भी है जो कि सुशांत की आत्महत्या को किसी अन्य नजरिए से देख रहा है। इन सबके बीच सुशांत के कई फैंस सोशल मीडिया के माध्यम से सीबीआई जाँच की मांग कर रहे हैं, साथ ही बीते दिनों उनके पिता ने भी सीबीआई जाँच की मांग का मुद्दा उठाया था।  

सुशांत सिंह राजपूत की पीएम रिपोर्ट में भी मौत का कारण आत्महत्या ही बताया गया है, हालांकि उनके लाखों प्रशंसकों को अब भी दाल में कुछ काला नजर आ रहा है। सुशांत सुसाइड केस में पुलिस सुशांत के दोस्त, करीबी और फिल्म इंडस्ट्री के भी कई चेहरों से घंटों पूछताछ कर चुकी है, लेकिन पुलिस को भी इसके बावजूद साधारण सुसाइड के अलावा कुछ अलग देखने को नहीं मिला है।  

समय के साथ सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जाँच की मांग का मुद्दा गहराता ही जा रहा है। फिलहाल मुंबई पुलिस ने इस केस की बागडोर अपने हाथों में ले रखी है। सुशांत सिंह के असमय इस दुनिया से चले जाने के साथ ही कई राज और सवाल भी उनके साथ ही अलविदा हो गए है। हिंदी सिनेमा हमेशा से ही विवादों में रही है। असल में जो चकाचौंध परदे पर और अवॉर्ड शो में देखने को मिलती है, परदे के ठीक पीछे कई हद तक यह चकाचौंध अंधेरे में तब्दील हो जाती है और कहा यह भी गया है कि सुशांत सिंह के साथ भी यहीं हुआ है। हर कोई कह रहा है कि इंडस्ट्री ने एक नायाब सितारा और एक उभरती हुई प्रतिभा को खो दिया है। इस मुद्दे को गंभीरता से लेने में ही इंडस्ट्री की भलाई है, क्योंकि इन सितारों को आसमान पर पहुंचाने वाली भी जनता ही है और इन्हें एक पल में जमीं पर लाने का काम भी लोगों को भली-भांति आता है।  

बॉलीवुड में फिर दौड़ी शोक की लहर, इस मशहूर फिल्ममेकर का हुआ निधन

सुरज पंचोली बोले- 'नेपोटिज्म होता तो मैं अपनी 10वीं फिल्म कर रहा होता...'

दिशा से जुडी अफवाहों से परेशान है परिवार, जारी किया स्टेटमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -