Johnny Depp के बिस्तर पर पूर्व पत्नी ने कर दी थी पॉटी...! अभिनेता ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा
Johnny Depp के बिस्तर पर पूर्व पत्नी ने कर दी थी पॉटी...! अभिनेता ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा
Share:

'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' फेम जॉनी डेप दर्शकों के सबसे फेवरेट एक्टर में से एक है और उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक मूवी की हैं. वे विश्वभर में फेमस हैं और उनके चाहनेवाले हर तरफ फ़ैल गए है. लेकिन अभिनेता बीते कुछ वक़्त से अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के कारण चर्चाओं में बने हुए है. जॉनी डेप का उनकी वाइफ एम्बर हर्ड के साथ वर्ष 2017 में तलाक हो चुका था. लेकिन तलाक के बाद भी दोनों के बीच का मनमुटाव आज तक ख़त्म नहीं हो पाया है. बल्कि अब तो केस आए दिन गंभीर होता जा रहा है. जॉनी डेप ने हाल ही में अपनी वाइफ पर घिनौने आरोप लगाए हैं. 

एम्बर पर जॉनी का खुलासा: जॉनी डेप ने मीडिया इंटरैक्शन के बीच अपनी वाइफ एम्बर को लेकर कुछ खुलासे भी कर दिए है. उन्होंने बोला है कि उनकी वाइफ का बर्ताव उन्हें लेकर अच्छा नहीं रहा. हर्ड ने एक दफा जॉनी के बिस्तर पर पॉटी कर दी थी. उन्होंने उस घटना को बहुत ही अजीब कहा था. जॉनी डेप ने कहा है कि कैसे 2016 में एंबर की बर्थडे पार्टी के समय दोनों की बहस हो चुकी थी. जॉनी विवाह को तोड़ना चाह रहे थे और अपना कुछ कीमती सामान अपने साथ ले जाना चाहते थे जो उस घर में रखा था जहां कपल रहा करते थे.

लेकिन जॉनी के मुताबिक उन्हें गार्ड ने घर के अंदर जाने से मना कर दिया. जिसके कारण से ये थी कि जब जॉनी ने अंदर से अपना कीमती सामान ले जाने का प्रयास किया तो वहां मौजूद गार्ड ने उन्हें एक फोटो दिखाया और कहा कि अंदर जाने का ये सही समय अब तक नहीं है. दरअसल जॉनी के बेड पर मल पड़ा हुआ था. जॉनी ने जब फोटो देखी तो वे हंस पड़े. वे शॉक्ड थे और उन्हें इस बात पर यकीन अब तक नहीं हो पाते है. वहीं उस दौरान एम्बर हर्ड भी वहां पर नहीं थीं. इसलिए जॉनी अपना सामान वहां से ले जाना चाह रहे थे. लेकिन उनकी एक्स-वाइफ की इस हरकत ने उन्हें मायूस कर दिया.

जन्मदिन के 4 दिन बाद किम ने किया कॉर्टनी को विश, फोटोज साझा कर कही ये बात

मुसीबत में फसे रिहाना के बॉयफ्रेंड...इस मामले में हुए गिरफ्तार

सिडनी की सड़कों पर दिखा REBEL WILSON का दिल जीत लेने वाला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -