मुसीबत में फसे रिहाना के बॉयफ्रेंड...इस मामले में हुए गिरफ्तार

पॉप स्टार रिहाना बहुत जल्द ब्वॉयफ्रेंड ASAP रॉकी के बच्चे को जन्म दे सकती है। रिहाना को बॉयफ्रेंड के साथ हमेशा स्पॉट किया जा चुका है। इसी बीच खबर सामने आई है कि रिहाना के ब्वॉयफ्रेंड ASAP रॉकी को लॉस एंजिल्स एयरपोर्ट से हिरासत में लिया जा चुका है। रैपर पर वर्ष 2019 में कथित रूप से गोली चलाने का इल्जाम है।  ख़बरों का कहना है कि ASAP रॉकी हाल ही में अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड रिहाना के साथ छुट्टियां मनाकर लॉस एंजिल्स पहुंचे ही थे तभी उन्हें एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया गया।

बता दें कि रैपर का असली नाम रकीम मेयर्स है। 6 नवंबर को विस्टा डेल मार और सेल्मा एवेन्यू के बीच 10 बजकर 15 मिनट पर गोली से हमला किया था।  ख़बरों की माने तो पीड़ित जो गोली से बच गया उसने पुलिस ने कहा है कि रॉकी ने दो लोगों के साथ मिलकर उन पर अटैक कर दिया था। रॉकी ने उन पर चार बार गोली चलाई जिसमें से एक गोली उनके बाएं हाथ में लगी थी। शख्स के इन इल्जामों के उपरांत के उपरांत पुलिस इसकी जांच में जुट गई थी लेकिन इसे कभी सार्वजनिक नहीं किया गया।

ख़बरों की माने तो रिहाना ने फरवरी में अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी फैंस के साथ साझा कर दी थी। हाल ही में खबर सुनने के लिए मिली थी कि रॉकी ने रिहाना को धोखा भी दे चुके है और जूता डिजाइनर अमीना मुअद्दी से सगाई भी कर चुके है लेकिन ये सब अफवाहें थी। अमीना ने इंस्टाग्राम पर इन दावों को खारिज किया जा चुका है।

सिडनी की सड़कों पर दिखा REBEL WILSON का दिल जीत लेने वाला लुक

हॉलीवुड अभिनेता नासिर को संयुक्त अरब अमीरात द्वारा गोल्डन वीजा प्रदान किया गया

जिसका लोगों को था लम्बे वक़्त से इंतज़ार, प्रियंका ने आज दिखाई उसकी झलक

Most Popular

- Sponsored Advert -