जन्मदिन के 4 दिन बाद किम ने किया कॉर्टनी को विश, फोटोज साझा कर कही ये बात
जन्मदिन के 4 दिन बाद किम ने किया कॉर्टनी को विश, फोटोज साझा कर कही ये बात
Share:

हॉलीवुड स्टार किम कार्दिशियन अपनी बोल्डनेस को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। वह अपने सोशल अकाउंट पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज साझा कर फैंस का चैन छीन लेती हैं। बीते दिन किम ने बहन कॉर्टनी कार्दशियन को जन्मदिन विश करते हुए कई हॉट फोटोज साझा की, जो इंटरनेट पर आते ही चर्चा का विषय बन चुकी है। फैंस कार्दिशियन सिस्टर्स की इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इन  फोटोज में किम और कॉर्टनी कार्दशियन दोनों ब्लू आउटफिट में किलर दिखाई दे रही है। जहां किम क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग शॉर्ट पहने बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं कॉर्टनी कार्दशियन ब्लू स्विमवियर में हॉटनेस का जलवा बिखरने लगे है। कभी पानी के अंदर तो कभी समंदर किनारे कार्दिशियन सिस्टर्स अपने अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना रही है। 

कॉर्टनी कार्दशियन को विश करते हुए किम ने फोटोज साझा कर कैप्शन में लिखा-  ''हर वर्ष आपके साथ सूरज के आसपास मैं सीखती हूं और बढ़ती हूं और आपके कारण से और विकसित होती हूं! मुझे हमेशा सिखाने और जब मुझे कोई न समझे इसके बावजूद भी मुझे फॉलो करने के लिए धन्यवाद। वे अभी हमारे विकास पथ पर नहीं हैं lol जन्मदिन मुबारक हो @kourtneykardash! आप पर खुशी बहुत अच्छी लगती है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।'' किम के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए नज़र आ रहे है।

सिडनी की सड़कों पर दिखा REBEL WILSON का दिल जीत लेने वाला लुक

हॉलीवुड अभिनेता नासिर को संयुक्त अरब अमीरात द्वारा गोल्डन वीजा प्रदान किया गया

जिसका लोगों को था लम्बे वक़्त से इंतज़ार, प्रियंका ने आज दिखाई उसकी झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -