विवादों में आने के बाद भी फ़िल्में कर रहे जॉनी डेप
विवादों में आने के बाद भी फ़िल्में कर रहे जॉनी डेप
Share:

जॉनी डेप एक अमेरिकी एक्टर हैं जो अपनी एक्टरी के लिए जाने जाते हैं। उनके अभिनय ने उन्हें एक बड़ा नाम बनाया है। जॉनी डेप की एक्टरी के बारे में जानिए और उनकी उपलब्धियों की सूची देखें। उन्होंने कई लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है, जो उनकी एक्टरी का सबूत हैं। जॉनी डेप के कुछ लोकप्रिय चरित्र जैसे कि कैप्टेन जैक स्पैरो, विल वीटर, वेस्टली राइन आदि के बारे में जानें।

जॉनी डेप की सबसे लोकप्रिय फिल्मों की सूची देखें। उनके कुछ फिल्में अब तक अनमोल हैं और उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा। जॉनी डेप को कुछ विवादों में फंसा हुआ है जिसने उनकी एक्टरी पर असर डाला है। हम उन विवादों के बारे में विस्तार से जानेंगे जिनसे जॉनी डेप को झेलना पड़ा है। जॉनी डेप के निजी जीवन की जानकारी जानिए। हम उनके जीवन के अनुभवों, व्यक्तित्व, विवादों और प्रशंसकों से संबंधित कुछ रोचक तथ्यों को शामिल करेंगे। जॉनी डेप के फैंस के लिए जानकारी देखें। जॉनी डेप के फैंस किस तरह से उनके व्यक्तित्व, एक्टरी, फिल्में और उनके विवादों से जुड़े हुए हैं। जॉनी डेप की एक्टरी के बारे में समीक्षा जानिए। हम उनकी एक्टरी के बारे में आपको समस्त जानकारी प्रदान करेंगे।

जॉनी डेप (Johnny Depp) एक विश्व प्रसिद्ध अभिनेता हैं जो अपनी विभिन्न भूमिकाओं और उनके कलाकारी के लिए जाने जाते हैं। वे कई आने वाली फिल्मों और प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं। कुछ आने वाली फिल्मों के नाम निम्नलिखित हैं:

Minamata: यह फिल्म जॉनी डेप की आगामी फिल्मों में से एक है, जिसमें वे अमेरिकी फोटोग्राफर वीज श्मिथ की भूमिका निभाते हैं। इस फिल्म का निर्देशन अंड्रु लेविन (Andrew Levitas) ने किया है।

Fantastic Beasts and Where to Find Them 3: जॉनी डेप इस फिल्म में अपनी पूर्व भूमिका गेलर्ट ग्राइंडेलवाल्ड को फिर से निभाएंगे। यह फिल्म जेक रोवान (Jake Rowan) के निर्देशन में बनाई जाएगी।

Waiting for the Barbarians: यह फिल्म क्रिस्टोफर जीम्स (Christopher James) द्वारा निर्देशित है और जॉनी डेप, मार्क रिचर्ड्स (Mark Rylance), रोबर्ट पैट्टिसन (Robert Pattinson) और जो़न हर्ट (John Hurt) जैसे कलाकारों की भूमिकाएं हैं।

क्या आपने भी देखी है स्कॉर्लेट जॉनसन की बेस्ट फिल्मे

कॉलर वाली थाई हाई स्लिट ड्रेस में पति संग कहर ढाती हुई दिखाई दी प्रियंका

नाक की प्लास्टिक सर्जरी के बाद डिप्रेशन में चली गई थी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -