क्या आपने भी देखी है स्कॉर्लेट जॉनसन की बेस्ट फिल्मे
क्या आपने भी देखी है स्कॉर्लेट जॉनसन की बेस्ट फिल्मे
Share:

स्कॉर्लेट जॉनसन का जन्म न्यूयॉर्क में हुआ था। वे एक रिफ्यूजी फैमिली से हैं जो डॉमिनिकन रिपब्लिक से आई थी। उनके परिवार ने अमेरिकी नागरिकता प्राप्त कर ली थी जब वे केवल 7 साल की थीं। उनके पिता एक एल्कोहलिक थे जो अक्सर उनकी माँ से झगड़ते थे। जब स्कॉर्लेट 13 साल की थी, उनके माँ-बापों ने तलाक ले लिया था। स्कॉर्लेट के भाई और बहन भी हैं। उनका बड़ा भाई नेम जॉनसन है और छोटी बहन का नाम वेन्दी जॉनसन है। स्कॉर्लेट अपने बचपन से ही अभिनय के शौकीन थीं और स्कूल के नाटकों में हिस्सा लेती थीं।

स्कॉर्लेट ने अपनी करियर की शुरुआत 1994 में एक फिल्म से की थी जिसका नाम "North" था। उन्होंने फिल्म में छोटी भूमिका निभाई थी। लेकिन उन्हें एक असली उठापटक फिल्म "Lost in Translation" में मिला था जिसे 2003 में रिलीज किया गया था। उन्होंने इस फिल्म में एक अमेरिकी आईकन के साथ एक जापानी टीवी शो का मेजबान बनकर एक गंभीर भूमिका निभाई।

 उन्हें इस फिल्म के लिए ऑस्कर नॉमिनेशन भी मिला था। उन्होंने अपनी करियर में और भी कई सफल फिल्मों में काम किया है जैसे "The Avengers", "Captain America: The Winter Soldier", "Lucy" और "Jojo Rabbit" आदि। उन्होंने टेलीविजन पर भी कई सीरीज में काम किया है जैसे "Saturday Night Live" और "Robot Chicken" आदि। उनका अगला प्रोजेक्ट "Black Widow" है जो 2021 में रिलीज हुई थी।

विवादों में फंस चुका है विंदू दारा सिंह का नाम

यशराज की अगली फिल्म में हीरो का रोल प्ले करते नजर आएँगे अनुपम खेर

एक बार फिर अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चाओं में आए विवेक, कसा बॉलीवुड पर तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -