'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' के एक्टर ने पूर्व पत्नी पर ठोका करोड़ो का मुक़दमा

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' में नजर आने वाले अभिनेता जॉनी डेप ने हाल ही में अपनी पूर्व पत्नी ऐंबर हर्ड पर मानहानि का मुकदमा किया है. जी हां... जानकारी के मुताबिक जॉनी डेप ने पूर्व पत्नी ऐंबर हर्ड पर 50 मिलियन डालर यानी भारतीय रुपयों में करीब 354 करोड़ का मुक़दमा ठोका है. सूत्रों की माने तो ऐंबर हर्ड ने साल 2018 दिसंबर में वॉशिंगटन पोस्ट को दिए इंटरव्यू में जॉनी डेप को लेकर कहा था कि वह उनसे मारपीट करते थे.

हाल ही में अभिनेता जॉनी डेप ने अब इस बारे में कहा है कि, 'उन्होंने कभी भी अपनी पत्नी के साथ घरेलू हिंसा नहीं की.' आपको बता दें जॉनी ने अपनी पूर्व पत्नी ऐंबर हर्ड को जूठा बताते हुए ये भी कहा कि, 'ऐंबर हर्ड ने लोकप्रियता हासिल करने के लिए मुझ पर इल्जाम लगाया था. इसलिए अब जाकर मैंने अपनी पूर्व पत्नी ऐंबर हर्ड पर मानहानि का आरोप लगाया है.' जानकारी के लिए बता दें साल 2016 में कोर्ट ने जॉनी डेप को अपनी पत्नी ऐंबर हर्ड से दूर रहने का आदेश दिया था.

दरअसल, उनकी पूर्व पत्नी हर्ड ने ये आरोप लगाया था कि पूरे रिलेशनशिप के दौरान जॉनी ने उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट की है. उन्होंने जॉनी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, 'डेप शराब और ड्रग जैसी चीजों का काफी अधिक सेवन करते हैं और इसलिए उन्हें उनके गुस्से से डर लगने लगा है.' बता दें जॉनी डेप और ऐंबर हर्ड कि साल 2011 में एक फिल्म (द रम डायरी) के सेट पर मुलाकात हुई थी और तभी वह एक फ्रेंच एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में भी थे. आपको बता दें ऐंबर हर्ड पहले से ही दो बच्चों की मां थीं लेकिन फिर भी साल 2015 में जॉनी डेप और हर्ड ने काफी धूम-धाम से शादी कर ली थी. जिसके दो साल बाद 2017 में दोनों का तलाक भी हो गया.

52 की उम्र में ल्यूक पैरी का निधन, सदमे में फैंस

निक जोनास ने प्रियंका के लिए शेयर किया ये खास वीडियो और कहा शुक्रिया

इस मासूम-सी दिखने वाली मॉडल के सेक्सी फोटोज देखकर घायल हो जाएंगे आप

Most Popular

- Sponsored Advert -