52 की उम्र में ल्यूक पैरी का निधन, सदमे में फैंस

मशहूर अमेरिकन एक्टर ल्यूक पैरी का सोमवार को निधन हो गया है. जी हां.... अभिनेता ल्यूक पैरी ने कैलिफॉर्निया में अंतिम सांस ली है. बता दें ल्यूक पैरी की उम्र 52 साल थी और उनके निधन की खबर सामने आने के बाद से ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री और फैंस शॉक्ड हैं. सुनने में आया है कि ल्यूक पैरी की तबीयत खराब थी. ल्यूक पैरी को बुधवार को स्ट्रोक आया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन अस्पताल में ल्यूक पैरी स्ट्रोक के बाद खुद को रिकवर नहीं कर पाए और उन्होंने दम तोड़ दिया.

ल्यूक पैरी के प्रतिनिधि अर्नोल्ड रॉबिन्सन ने एक्टर के निधन की खबर को कंफर्म किया है. आपको बता दें हाल ही में ल्यूक पैरी के प्रतिनिधि अर्नोल्ड रॉबिन्सन ने उनके निधन के बाद एक बयान जारी किया है जिसमे उन्होने यह बताया है कि, ''ल्यूक अंतिम समय में अपने बच्चों जैक और सोफी, मंगेतर वेंडी मैडिसन बाउर, पूर्व पत्नी मिन्नी शार्प, मां ऐन बेनेट, सौतेले पिता स्टीव बेनेट, भाई टॉम पेरी, बहन एमी कोडर और अन्य करीबी परिवार और दोस्तों के साथ थे. उनका परिवार दुनियाभर से ल्यूक को मिल रही दुआओं और सपोर्ट का आदर करता है.''

ल्यूक पैरी के प्रतिनिधि ने बयान में आगे ये भी कहा है कि, ''शोक के समय में सभी से गोपनीयता की गुजारिश है. इस वक्त और ज्यादा जानकारी नहीं दी जाएगी.'' जानकारी के लिए बता दें ल्यूक पैरी कई फिल्मों और टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी बेवर्ली हिल्स, 90210 और रिवरडेल जैसी टीवी सीरीज के लिए हासिल हुई थी. ल्यूक के निधन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस की निराशा देखने को मिल रही है.

निक जोनास ने प्रियंका के लिए शेयर किया ये खास वीडियो और कहा शुक्रिया

इस मासूम-सी दिखने वाली मॉडल के सेक्सी फोटोज देखकर घायल हो जाएंगे आप

इस मॉडल को न्यूड होना बहुत पसंद है, एक बार फिर तस्वीर शेयर कर मचाया तहलका

Most Popular

- Sponsored Advert -