निक जोनास ने प्रियंका के लिए शेयर किया ये खास वीडियो और कहा शुक्रिया
निक जोनास ने प्रियंका के लिए शेयर किया ये खास वीडियो और कहा शुक्रिया
Share:

कुछ दिन पहले ही जोनास ब्रदर का म्यूजिक वीडियो सकर रिलीज़ हुआ था जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. अब तक उनके म्यूजिक वीडियो पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं. जोनास ब्रदर के एक साथ वापसी के साथ इस म्यजिक वीडियों की एक और बात इसे खास बनाती है वो है वीडियो में प्रियंका चोपड़ा का नजर आना. जी हाँ... इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा बहुत हु अलग लुक में नजर आई थी. साथ ही इस वीडियो के जरिए वो पहली बार पति निक जोनास के साथ डेब्यू कर रहीं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा दोनों ही इस बात को लेकर खासी उत्साहित हैं. उनका ये म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर आने के कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया. आज एक बार फिर निक जोनास ने एक थ्रो बैक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास मस्ती करते नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर निक ने अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा का शुक्रिया अदा किया है.

इतना ही नहीं बल्कि निक जोनास ने तो अपनी पत्नी को अपनी बेस्ट फ्रेंड बताया और कहा कि म्यूजिक वीडियो में साथ आने के लिेए शुक्रिया. निक ने वीडियो शेयर कर आगे लिखा है कि, 'लाइफ के इस नए चैप्टर की शुरुआत आपके साथ करना मेरे लिए बहुत मायने रखता है.' उनका ये वीडियो भी वायरल हो गया है. आपको बता दें इससे पहले प्रियंका चोपड़ा भी सोशल मीडिया में कुछ ऐसा ही शेयर कर चुकी हैं. आप भी देखिए उनका ये वीडियो.

मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस कैथरीन हेलमंड ने दुनिया को कहा अलविदा

सिंगर ने अपने बेटे का फोटो शेयर कर बयां किया गर्भपात का दर्द

स्टीवी निक्स ने इस सिंगर को बताया अपना ‘लव चाइल्ड’

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -