जॉन सीना ने शेयर की इस बॉलीवुड एक्टर की तस्वीर, तुरंत आया रीप्लाय
जॉन सीना ने शेयर की इस बॉलीवुड एक्टर की तस्वीर, तुरंत आया रीप्लाय
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि जॉन सीना ने लगभग 17 सालों तक अपनी रेसलिंग से दुनियाभर के फैंस का दिल जीता है और आज भी लोग उन्हें याद करते हैं. आज भी WWE में 'Face' बनकर किए गए उनके स्टिंट्स को लोग याद करते हैं. वहीं आपको पता ही होगा कि इस समय जॉन सीना अपने मूवी करियर पर फोकस करने में लगे हुए हैं और इसी के साथ हॉलीवुड की बड़ी फिल्मों जैसे फ़ास्ट एंड फ्यूरियस 9 में काम कर रहे हैं. आपको बता दें कि केवल हॉलीवुड ही नहीं बल्कि भारत में भी जॉन सीना की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और उन्हें सभी खूब पसंद करते हैं.

ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दी थीं और इसके अलावा जॉन सीना इससे पहले होली की बधाईयां भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को दे चुके हैं. वह कई बार शाहरुख खान, सुशांत सिंह राजपूत, शिल्पा शेट्टी जैसे एक्टर्स की फोटो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुके हैं और अब इस बार जॉन सीना को जो सेलेब पसंद आया है वह कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह है. जी हां, जॉन सीना ने रणवीर सिंह की काफी कूल फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और आप देख सकते हैं इस फोटो में रणवीर ने स्टाइलिश सनग्लासेस लगाए हुए हैं और साथ में मल्टी-कलर की प्रिंटेड कमीज पहनी हुई है.

हाल ही में अपनी इस फोटो पर रिएक्शन देने से रणवीर सिंह भी खुद को नहीं रोक पाए और रणवीर ने जॉन के इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, ''मुझे नहीं देख सकते.'' इन सिनो रणवीर कबीर खान की फिल्म 83 में काम कर रहे हैं जहाँ वह अपनी पत्नी दीपिका के साथ नजर आने वाले हैं.

अमिताभ बच्चन से मिलकर बहुत खुश हुए अनुपम खेर, कहा- 'गले मिल कर मुझे अच्छा...'

मेड इन चाइना VS सांड की आंख : जानिए कौन बॉक्स ऑफिस पर पड़ा भारी

जल्द होगा रानू मंडल का नया गाना रिलीज़, जाने क्या है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -