मेड इन चाइना VS  सांड की आंख : जानिए कौन बॉक्स ऑफिस पर पड़ा भारी
मेड इन चाइना VS सांड की आंख : जानिए कौन बॉक्स ऑफिस पर पड़ा भारी
Share:

त्यौहार के इस दौर में साल के सबसे बड़े त्यौहार दिवाली के सीजन में बॉलीवुड ने जनता को तीन बढ़िया मूवी का उपहार दिया है. जहां एक तरफ अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 रिलीज हुई तो वहीं राजकुमार राव की मेड इन चाइना और तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर की सांड की आंख ने भी सिनमा हॉल में अपनी अलग ही अंदाज़ में एंट्री की है. वही दर्शको पास शुक्रवार, 25 अक्टूबर 2019 को कई नई मूवी देखने के ऑप्शन थे और वही बहुत से लोगों ने सोच समझकर अपनी मोवियो का चयन भी किया.

सूत्रों से पता चला है कि इस साल अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 दर्शकों के बीच पहले से ही काफी जगह बना चुकी है, पर बहुत से दर्शकों ने इस हफ्ते तापसी पन्नू और राजकुमार राव की मूवी का चयन किया. वही इस दीपावली पर हुए क्लैश में मूवी सांड की आंख और मेड इन चाइना अपनी जगह बनाने में कामयाब हो चुकी हैं. ये दोनों ही मूवी कलेक्शन करने में जुटी हुई है. वही दोनों मूवी के बीच काफी मुकाबला भी देखने को मिल रहा है.

हम आपको बता दें कि इस मुकाबले में राजकुमार की मेड इन चाइना, तापसी और भूमि की सांड की आंख को पछाड़ने में कामयाब होती नज़र आ रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि मूवी मेड इन चाइना ने बीते रविवार को लगभग 2 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया तो वहीं सांड की आंख ने भी लगभग 2 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई है. लेकिन पिछले तीन दिनों की कमाई मिलाकर देखा जाए तो राजकुमार की इस मूवी में तापसी और भूमि की इस मूवी को पछाड़ दिया है.

मिली जानकारी यह है कि मेड इन चाइना ने अपने शुरूआती दिन पर लगभग 1 करोड़ और दूसरे दिन लगभग 1.5 रुपये का कलेक्शन करने में पूरी तरह कामयाब रही. वही यदि तीन दिन की कमाई मिलाई जाए तो मूवी ने अब तक कुल 4.5 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. वहीं तापसी पन्नू की सांड की आंख ने ओपनिंग डे पर 50 लाख, दूसरे दिन 1.25 करोड़ और तीसरे दिन 2 करोड़ रुपये कमाकर कुल 3.75 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई है. आपको बता दें कि मेड इन चाइना और सांड की आंख एकदम अलग-अलग टॉपिक्स पर बनी मूवी मानी जा रही हैं. जहां राजकुमार राव मूवी मेड इन चाइना में गुजराती बिजनेसमैन बने हैं वहीं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने सांड की आंख में शूटर दादियों की भूमिका निभाती हुई नज़र आ रही है.

स्टारडम की छोटी सी कीमत मानते हैं ऋतिक रोशन

इस मशहूर सिंगर के नाम पर हुई लाखों की ठगी

भाई और माँ के साथ दिवाली पर बहुत खूबसूरत नजर आईं सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -