अमिताभ बच्चन से मिलकर बहुत खुश हुए अनुपम खेर, कहा- 'गले मिल कर मुझे अच्छा...'
अमिताभ बच्चन से मिलकर बहुत खुश हुए अनुपम खेर, कहा- 'गले मिल कर मुझे अच्छा...'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर कहे जाने वाले अनुपम खेर ने बीते दिनों ही दिवाली पार्टी में खूब एन्जॉय किया. यह पार्टी किसी और की नहीं बल्कि बच्चन परिवार की रही. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि बिग बी और अनिल कपूर ने इस मौके पर धमाकेदार पार्टी का आयोजन भी किया और बिग बी के दिवाली बैश में एक्टर अनुपम खेर ने भी शिरकत की. अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर बिग बी के साथ की फोटो भी शेयर की और प्यारा सा कैप्शन दिया है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस फोटो में अमिताभ बच्चन और अनुपम दोनों ही काफी खुश नजर आए. अनुपम ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''प्रिय अमिताभ बच्चन जी और जया बच्चन जी द्वारा दी गई ग्रैंड दिवाली पार्टी के लिए उनका शुक्रिया. धमाकेदार पार्टी रही. एक ही छत के नीचे कई सारे दोस्तों से मिलने का मौका मिला. पिछले कुछ समय से न्यू यॉर्क में था. अपने साथियों को मैंने काफी मिस किया. कई सारे लोगों से गले मिल कर मुझे अच्छा लगा.''

अब बात करें अनुपम खेर के काम की तो वह आजकल साल 2008 में मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में हुए हमले पर बनी फिल्म होटल मुंबई को लेकर सुर्खियों में हैं और फिल्म का निर्देशन एंटनी मारस ने किया है. इसी के साथ इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा देव पटेल, और हॉलीवुड एक्टर Armie Hammer भी दिखने वाले हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी और फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ऐसे में बात करें अमिताभ की तो वह इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति शो को होस्ट कर रहे हैं.

टीवी इंडस्ट्री को सफलता के शिखर पर पहुँचने का श्रेय देती हैं मौनी

श्रीसंत की पत्नी को नहीं पसंद आ रहा बिग बॉस 13, कहा- 'वाहियात...'

बिग बॉस 13 में लगेगी फराह खान की अदालत, जमकर होगी सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -