जानिए आखिर अभी पिता क्यों नहीं बनना चाहते है जस्टिन बीबर
जानिए आखिर अभी पिता क्यों नहीं बनना चाहते है जस्टिन बीबर
Share:

हॉलीवुड के जाने माने पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपने कोई न कोई गाने के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. लेकिन इस बार उनका सुर्ख़ियों में होना किसी और ही बात के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए है. जी हां पॉप स्टार जस्टिन बीबर और उनकी मॉडल पत्नी हैली बाल्डविन को अपना परिवार शुरू करने की कोई जल्द नहीं है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों की 2018 में शादी हुई थी और दोनों को हाल फिलहाल माता-पिता बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है.

मीडिया के मुताबिक बीबर ने एप्पल म्यूजिक के जेन लोव के साथ एक साक्षात्कार के दौरान कहा, "उचित समय आने पर हम बच्चे करेंगे. फिलहाल मैं शादीशुदा जिंदगी का आनंद लेना चाहता हूं, बस पत्नी के साथ टूर पर जाकर मौज-मस्ती का करना चाहता हूं और रिश्ते को मजबूत करना चाहता हूं." बीबर ने हाल ही में बाल्डविन के साथ अपनी शादी के रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए इस पर काम करने के बारे में बात की, ताकि उनकी जोड़ी जितनी बेहतर हो सकती है उतना बेहतर बनाया जा सके. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि 25 वर्षीय गायक ने पिछले हफ्ते 11 फरवरी 2020 को लंदन में प्रशंसकों के साथ एक क्यू एंड ए सेशन के दौरान कहा था, "शादीशुदा होना बहुत शानदार अनुभव है लेकिन मैं आपको बताता हूं कि यह आसान नहीं है. शादी आसान नहीं है." उन्होंने कहा कि यह कुछ ऐसा है जिस पर आपको काम करना होता है. अगर शादी के रिश्ते को निभाना आसान होता तो हर कोई सच में जल्दी शादी रचा लेता.

इस सुपरमॉडल ने करवाया 24k गोल्‍ड फेस ट्रीटमेंट, यहाँ देखे वीडियो

BIRTHDAY SPECIAL: Ram Vanji Sutar अपनी कलाकृतियों से सबके दिलों पर छाए, आज बने महान मूर्तिकार

कभी पलंग तो कभी बीच पर कामुक पोज दे रही यह मॉडल, एक बार देख लेंगे तो होश खो देंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -