नेपोटिज्म पर बोला यह एक्टर- 'रोते हुए कह सकता हूं इंडस्ट्री में मेरे संग अन्याय हुआ'
नेपोटिज्म पर बोला यह एक्टर- 'रोते हुए कह सकता हूं इंडस्ट्री में मेरे संग अन्याय हुआ'
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों कई लोग अपने करियर को लेकर चौकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. कई स्टार्स हैं जिनके साथ भेदभाव हुए हैं और इन दिनों वही स्टार्स खुलकर अपने साथ हुए रवैये को बता रहे हैं. अब हाल ही में जॉन अब्राहम ने इस बारे में बात की है. वैसे इस मामले में उनकी राय काफी अलग है. आप सभी जानते ही होंगे जॉन अब्राहम उन चुनिंदा सितारों में से हैं जो इंडस्ट्री में एक आउटसाइडर के तौर पर आए और बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे. वैसे जॉन इन टैग्स से हमेशा दूर ही रहते हैं. अब हाल ही में एक इंटरव्यू में जॉन ने बहुत कुछ खुलासे किये हैं.

उन्होंने कहा, 'मैं इन नामों में विश्वास नहीं करता हूं. ये आपके ट्विटर ट्रेंडिंग कल्चर का हिस्सा हैं. मुझे लगता है कि हर इंसान चाहे वो इनसाइडर हो या आउटसाइडर, उसे अपनी खुद की लड़ाई लड़नी पड़ती है. चाहे आप इस चीज को लेकर शांति से निपटे या फिर इस चीज को लेकर दिल में कड़वाहट रखें, लेकिन आपको ये फाइट लड़नी ही होती है. हर इंसान को कोई ना कोई चीज प्रूव करनी होती है. या तो आप इस चीज को लेकर शिकायत करते रहें, या शांति से अपने काम पर फोकस करें. मैं इस चीज को लेकर साफ हूं कि मैं यहां अपना काम करने आया है और मैं उसी को करने में विश्वास रखता हूं.'

इसके अलावा उन्होंने नेपोटिज्म के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं इस बात का एक ही तरीके से जवाब दे सकता हूं. अगर आपको चांसेस नहीं मिलते हैं, तो आप अपना रास्ता खुद बनाते हैं. क्या मैं इस बात को लेकर निराशा महसूस करता हूं कि इंडस्ट्री के किसी कलाकार को मुझसे ज्यादा मौके मिले हैं? बिल्कुल नहीं.' इसके अलावा उन्होंने यह तक कहा, 'मैंने अपनी संभावनाएं खुद बनाईं. मुझे खुद को लेकर आत्म विश्वास है. मैं भी आंसू बहा सकता हूं, रो सकता हूं, अपनी छाती पीट सकता हूं और कह सकता हूं कि मेरे साथ अन्याय हुआ है, लेकिन ये मेरा नैरेटिव नहीं है. ये वो चीज नहीं है जिससे मैं बना हूं. मैं इससे बहुत ज्यादा मजबूत हूं. मेरा मानना है कि अगर आपको मौके नहीं मिले तो आप अपने मौके खुद बनाएं. अगर आप इस दुनिया से ताल्लुक नहीं रखते तो अपनी खुद की दुनिया बनाइए.' वैसे जॉन के अलावा कई सेलेब्स अब तक चौकाने वाले खुलासे कर चुके हैं.

फिल्म जीनियस से मिली थी इशिता चौहान को पहचान

सन 1949 में एक मत से हिंदी को घोषित किया गया था राजभाषा

सेल्फ क्वारंटाइन में बोर हो रहीं मलाइका, बोलीं- कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जायेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -