फिल्म जीनियस से मिली थी इशिता चौहान को पहचान
फिल्म जीनियस से मिली थी इशिता चौहान को पहचान
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस इशिता चौहान को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता चौहान आज अपना 21 वां जन्मदिन मना रही है. इशिता का जन्म 14 सितंबर 1999 को पुणे में हुआ था. इशिता ने अपनी पढाई मुंबई से पूरी की है. इशिता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इशिता चौहन बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस वर्ष 2007 में हिमेश रेश्मिया की फिल्म आपका सुरुर में नजर आ आई थी. जिसके अतिरिक्त इशिता चौहान को वर्ष 2018 में जीनियस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा के साथ दिखाई दी थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं करपाई, लेकिन उत्कर्ष शर्मा और इशिता चौहान की एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इशिता चौहान फिल्म हाईजैक और साउथ फिल्म आशा ब्लैक में भी दिखाई दे चुकी हैं, लेकिन उन्हें पहचान जीनियस फिल्म से मिली. जिसके अतिरिक्त इशिता चौहान को डांस करना और पेंटिंग करने का बहुत शौक है. इशिता को इटेलियन खाना बहुत पसंद है. इशिता के फेवरेट बॉलीवुड स्टार की बात करें तो वह रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फैन हैं. इशिता के घुमना फिरना बहुत पसंद है. वह अक्सर अपने फेवरेट डेस्टिनेशन पेरिस, लंदन और इटली जाती रहती हैं.

इशिता हमेशा ही खूबसूरत, सुंदर फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती  हैं. लेकिन कुछ समय पहले इशिता  सोशल मीडिया से दूर हो गई थी. मगर उनकी खूबसूरत फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौरती रहती हैं. इशिता देखने में बेहद ही खूबसूरत हैं. इशिता जल्द बतौर लीड अभिनेत्री जीनियस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं. 

सेल्फ क्वारंटाइन में बोर हो रहीं मलाइका, बोलीं- कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जायेगी

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ की ये खूबसूरत फोटो की शेयर

कौन है ये आकांक्षा ? आखिर सुशांत से क्या था रिश्ता, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -