सेल्फ क्वारंटाइन में बोर हो रहीं मलाइका, बोलीं- कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जायेगी
सेल्फ क्वारंटाइन में बोर हो रहीं मलाइका, बोलीं- कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जायेगी
Share:

मुंबई: हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं. मलाइका ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से अपने फैंस को दी थी, जिसमें उन्होंने लिखा था 'Malaika Arora COVID-19 Positive'. इसके साथ ही अभिनेत्री ने बताया था कि वो कोरोना पॉजिटिव होने के चलते सेल्फ क्वारंटीन में हैं.

अब ऐसे में मलाइका अरोड़ा का एक और पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है- 'कोई वैक्सीन बना दो भाई, नहीं तो जवानी निकल जाएगी.' अब मलाइका के इस पोस्ट से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि मलाइका सेल्फ आइसोलेशन में रहते रहते कितना बोर हो चुकी हैं. हालांकि, मलाइका ने ये पोस्ट काफी मजाकिया अंदाज में लिखा है.

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा से पहले अभिनेता अर्जुन कपूर के कोरोना संक्रमित पाए जाने की सूचना मिली थी. अर्जुन ने भी खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को अपने संक्रमित होने के बारे में बताया था. अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, 'मैं ठीक फील कर रहा हूं, कुछ मामूली लक्षण हैं. डॉक्‍टर के कहने पर मैंने खुद को होम क्वारंटीन किया है. सपोर्ट करने के लिए मैं पहले से ही आप सभी का धन्यवाद कर रहा हूं. मैं अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी आपके साथ शेयर करता रहूंगा. मुझे पूरा यकीन है कि हम इस वायरस से जीत जाएंगे.'

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ की ये खूबसूरत फोटो की शेयर

कौन है ये आकांक्षा ? आखिर सुशांत से क्या था रिश्ता, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड और ड्रग्स पर अब इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -